मोहाली में भी जारी रहेगा SSP नवजोत माहल का अपराध विरोधी अभियान, इस लक्ष्य के साथ ज्वाईन करेंगे SSP माहल, पढ़ें

ssp

Prabhat Times

लक्ष्य:ड्रग रैकेट व अपराधियों का नैटवर्क तोड़ना, पब्लिक में पुलिस के प्रति विश्वास बहाल करना।

जालंधर। (Navjot Mahal, SSP Mohali) 100 करोड़ से ज्यादा के ड्रग बरामदगी कर इंटरनैशनल ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करने वाले वरिष्ठ पी.पी.एस. अधिकारी नवजोत सिंह माहल सोमवार सुबह जिला मोहाली में बतौर एस.एस.पी. चार्ज संभालेंगे। लंबे अर्से से एस.एस.पी. नवजोत माहल द्वारा ड्रग, गैंगस्टरों तथा अपराधियों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम मोहाली में भी जारी रहेगी।
बता दें कि पंजाब सरकार द्वारा वरिष्ठ पी.पी.एस. अधिकारी नवजोत माहल को जिला मोहाली में बतौर एस.एस.पी. तैनात किया गया। सोमवार सुबह वे चार्ज संभालेंगे। प्रभात टाइम्स के साथ बातचीत में एस.एस.पी. नवजोत माहल का कहना है कि उनका लक्ष्य अपराध नियंत्रण के लिए काम करना है। ड्रग तस्करी का नैटवर्क ध्वस्त करने के साथ साथ गैंगस्टरों पर शिकंजा कसना उनकी प्राथमिकता रहेगी।
पिछले समय में मोहाली में अकाली नेता विक्की मिड्डू खेड़ा और पंजाब के विभिन्न शहरों में हुई वारदातों के बारे में एस.एस.पी. नवजोत माहल ने कहा कि उनका पूरा फोकस आर्गेनाईज़्ड क्राईम को रोकना रहेगा। इसके लिए पुलिस का खुफिया तंत्र और मजबूत करने पर वर्क किया जाएगा। एस.एस.पी. नवजोत माहल ने कहा कि वे जहां भी तैनात रहे, उनका फोकस रहा कि अपराधियों में पुलिस का डर हो तथा आम जनता के साथ पुलिस के दोस्ताना संबंध रहें। पुलिस वर्किंग में पारदर्शिता लाना तथा आम जनता की शिकायतों को निपटारा निर्धारित समय और खासकर थाना स्तर पर ही करना भी उनकी प्राथमिकताओं में हैं। उनका लक्ष्य है कि आम पब्लिक में पुलिस के प्रति विश्वास बहाल हो। एस.एस.पी. नवजोत माहल सोमवार सुबह जिला मोहाली में बतौर एस.एस.पी. कार्यभार संभालेंगे।
बता दें कि  नवजोत माहल इससे पहले पुलिस जिला खन्ना, जालंधर देहात और होशियारपुर में पूरी पारदर्शिता और सख्ती से सेवाएं दे चुके हैं। सर्वविदित है कि एस.एस.पी. नवजोत माहल द्वारा अपने कार्यकाल में ड्रग तस्करी के इंटरनैशनल और अंर्तराज्यीय नैटवर्क धवस्त कर करोड़ों की हैरोईन की रिकार्ड तोड़ बरामदगी की है।

ये भी पढ़ें