Prabhat Times
नई दिल्ली। (Navjot Sidhu is Rakhi Sawant of Punjab Politics) आम आदमी पार्टी (AAP) नेता राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत (Rakhi Sawant) बताया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली AAP सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि केजरीवाल सरकार ने केंद्र के किसान कानूनों में से एक कानून को दिल्ली में लागू कर दिया था और उसके बाद विधानसभा में कानून की कॉपी फाड़ने का ड्रामा किया था। सिद्धू के इसी बयान पर AAP नेता राघव चड्ढा ने सिद्धू को पंजाब की राजनीति के राखी सावंत (Rakhi Sawant) बताते हुए कहा कि सिद्धू को पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार के खिलाफ बयानबाजी के लिए कांग्रेस हाईकमान से डांट मिली है।
नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार को किसान कानूनों पर घेरते हुए कहा था कि जिस समय दिल्ली के बॉर्डर पर किसान आंदोलन कर रहे थे उस समय केजरीवाल सरकार ने केंद्र के 3 कृषि कानूनों में से एक कानून को लागू करने की अधिसूचना जारी की थी और उसके जरिए कृषि उपज मंडियों को रद्द करके प्राइवेट मंडियों को स्थापित करने का रास्ता साफ किया था।
सिद्धू ने अपने ट्वीट संदेश में कहा था, “आम आदमी पार्टी ने एक दिसंबर 2020 को दिल्ली में एपीएमसी मंडी को रद्द करके प्राइवेट मंडी को स्थापित करने वाले मोदी सरकार के कानून को लागू किया, जबकि किसान दिल्ली के बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे थे, उसके बाद सेशन बुलाकर बिल फाड़ने का ड्रामा किया, लेकिन प्राइवेट मंडियों के जिस कानून को नोटिफाई किया था क्या उसको डी-नोटिफाई किया? अगर डी-नोटिफाई किया होता तो मैं मानता, यह ड्रामा है सारा, यह मगरमच्छ के आंसू हैं।”

राघव चड्डा को ट्वीट

ये भी पढ़ें