Prabhat Times
चंडीगढ़। ट्वीटर (Twitter) की ‘पिच’ पर लगातार बैटिंग कर रहे नवजोत सिद्धू (Navjot Sidhu) ने एक बार फिर कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) पर हमला किया है। पंजाब सरकार द्वारा कोटकपूरा गोलीकांड को लेकर अदालती आदेशों पर दोबारा गठित की गई एस.आई.टी. पर सवाल खड़े किए हैं। ट्वीट के ज़रिए बड़ा सवाल करते हुए नवजोत सिद्धू ने गृह मंत्री को इनकंपेटेंट तक कह दिया है।
बता दें कि अब कांग्रेस से भी अलग-थलग दिख रहे नवजोत सिद्धू ने बेअदबी कांड को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इस मामले में अदालती आदेश आने पर सिद्धू ने सरकार पर सवालों की बौछार की। यहां तक ट्वीट किया था कि ‘नेतृत्व पर सवाल है-मंशा पर बवाल है।’
बेअदबी कांड को लेकर पंजाब सरकार द्वारा किए जा रहे काम को लेकर नवजोत सिद्धू ने 5 मई के पश्चात आज एक के बाद एक दो ट्वीट किए। जिस पर गृहमंत्री को इंकपेटेंट कहने के साथ साथ चुनावी वायदों को लेकर आम जनता से विश्वासघात बताया। बता दें कि सरकार ने बेअदबी कांड की जांच के लिए दोबारा एस.आई.टी. का गठन किया और जांच 6 महीने में पूरी करने के निर्देश दिए।
सरकार के इस स्टेप पर आज नवजोत सिद्धू ने ट्वीट के ज़रिए कैप्टन अमरिंदर पर निशाना साधा। सिद्धू ने लिखा कि गृह मंत्री की नालायकी के कारण सरकार हाईकोर्ट के उन आदेशों को मानने को मजबूर है जिसके खिलाफ पंजाब के लोग खड़े हैं। नई एस.आई,.टी. को 6 महीने का समय देना, सरकार के सबसे बड़े चुनावी वायदे को और लंबित करता है। कितने इंक्वायरी कमिशन, एस.आई.टी. तथा 6 साल बीतने के बाद सबूत कमजोर हो गए हैं, और आरोपी समझदार हो गए हैं। जिस कारण वे अपना बचाव करने में मजबूत हो रहे हैं।

कैप्टन का नहीं आ रहा कोई रिएक्शन

पिछले दिनों से नवजोत सिद्धू द्वारा ट्वीट के ज़रिए सवाल खड़े किए जा रहे हैं। लेकिन फिलहाल कैप्टन अमरिंदर सिंह का कोई रिएक्शन नहीं आया है। बता दें कि पहले भी सिद्धू ने कई बार ट्वीट और प्रैस कान्फ्रेंस के ज़रिए सरकार पर सवाल उठाए थे। कई ट्वीट के बाद कैप्टन ने सिर्फ एक ही ब्यान जारी कर सिद्धू को कांग्रेस से ही अलग-थलग कर दिया था। अब देखना है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह का जवाब सिद्धू के कितने ट्वीट के बाद आता है।

नवजोत सिद्धू द्वारा किया गया ट्वीट

ये भी पढ़ें