Prabhat Times
मुंबई। (NCB Arrest Armaan Kohli) 70 और 80 के दशक में एक बाल कलाकार के तौर पर और फिर 90 के दशक में एक हीरो के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता अरमान कोहली को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है।
एनसीबी ने अरमान कोहली (Armaan Kohli) के जुहू स्थित बंगले में छापेमारी की और कई घंटों की पूछताछ के बाद उन्हें अपनी जीप में बिठाकर ले गई. बताया जा रहा है कि अरमान (Armaan Kohli) के घर पर हुई छापेमारी के दौरान एनसीबी को कुछ मात्रा में ड्रग्स भी बरामद हुआ है. फिलहाल ड्रग्स की ये मात्रा कितनी है और अरमान कोहली (Armaan Kohli) का ड्रग्स मामले में और क्या कनेक्शन है, इसे लेकर अभी तक एनसीबी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है. लेकिन रविवार सुबह एन.सी.बी. ने अरमान कोहली (Armaan Kohli) की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है।
उल्लेखनीय है कि अरमान कोहली (Armaan Kohli) मुम्बई के जुहू स्थित विकास पार्क नामक सोसाइटी के बंगला नंबर 10 में अपने माता-पिता के साथ रहते हैं. इस सोसाइटी में कुल 17 बंगले हैं. एनसीबी की 11 सदस्यीय टीम अरमान कोहली (Armaan Kohli) के बंगले में छापेमारी के दौरान मौजूद रही. बाद में शाम को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ भी शाम को अरमान कोहली से पूछताछ के लिए पहुंचे थे.
गौरतलब है कि प्रेम रतन धन पायो फेम अरमान कोहली पर शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (मुंबई) की टीम ने छापा मारा था। NCB के सूत्रों के अनुसार, अरमान कोहली का नाम तब सामने आया जब शहर भर में कई छापे मारे गए, और एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया गया जिसके बॉलीवुड लिंक पाए गए। ऐसा कहा गया है कि इस व्यक्ति को छापेमारी के लिए दौरान ले जाया गया था और वह कई बॉलीवुड हस्तियों को मॉडल प्रदान करने के लिए भी जाना जाता था। फिर एजेंसी द्वारा उनके घर पर छापेमारी पूरी होने के बाद लगभग 8 बजे अरमान कोहली को NCB के बैलाड पियर कार्यालय ले जाया गया।
NCB द्वारा किए गए ऑपरेशन में, एक्टर गौरव दीक्षित को भी कल रात पकड़ा गया था जो लंबे समय से फरार था। उनके पास से मेफेड्रोन की मात्रा, चरस की थोड़ी मात्रा और एमडीएमए/एक्स्टसी टैबलेट की कुछ गोलियां बरामद की गईं। बता दें कि NCB की टीम ने पिछले दो दिनों में मुंबई में मेफेड्रोन (एमडी) नेटवर्क के छह मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है, जिसमें कई सप्लायर्स और पेडलरों के कमर्शियल एमडी को जब्त किया गया है।

विवादों से पुराना नाता है अरमान कोहली का

बता दें कि अरमान कोहली (Armaan Kohli) का विवादों से पुरानी नाता रहा है. 2018 में उनपर अपनी लिव इन पार्टनरनहीं रहीं नीरू रंधावा के साथ गाली-गलौच और मारपीट का इल्जाम भी लगा था. खुद नीरू रंधावा ने एबीपी न्यूज़ उस वक्त को दिये एक इंटरव्यू में बताया था कि किस तरह से गोवा में एक प्रॉपर्टी की देखभाल के सिलसिले से जुड़ी धनराशि को‌ लेकर अरमान ने उनके साथ मारपीट और गाली-गलौच की थी.
एक इंटरव्यू देने के दौरान नीरू ने न सिर्फ अरमान कोहली (Armaan Kohli) की हरकतों के बारे में विस्तार से बात की थी, बल्कि उन्होंने अपने सिर पर लगी चोट को भी कैमरे के सामने दिखाया था. अपने साथ हुई मारपीट को लेकर नीरू रंधावा ने पुलिस में अरमान कोहली के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें