Prabhat Times
नई दिल्ली। ड्रग्स मामले में लगभग 24 घंटे तक पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने क्षितिज प्रसाद को एनसीबी गिरफ्तार कर लिया है।
धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ के बाद एनसीबी ने उनकी गिरफ्तारी की है।
एनसीबी ने बृहस्पतिवार को रवि के आवास पर छापा मारा था, लेकिन वह उस समय वहां नहीं मिले थे। इसके बाद उन्हें शुक्रवार को एनसीबी जांच दल के सामने पेश होने को कहा गया था।
करन जौहर के सहयोगी क्षितिज प्रसाद को लेकर एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने दावा किया था कि क्षितिज वही था जो बॉलीवुड के लिए ड्रग्स खरीदता था।
सूत्र बताते हैं कि क्षितिज ने Hash और MDMA की खरीद की। धर्मा प्रोडक्शन फिल्मकार करण जौहर के स्वामित्व में है।
जौहर ने एक बयान जारी कर कहा है कि मैं इन व्यक्तियों (क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा) को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता हूं और इन दोनों व्यक्तियों में से कोई भी सहायक या करीबी सहयोगी नहीं हैं।

दीपिका का कबूलनामा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग मामले में शनिवार को बयान दर्ज कराने के लिये अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के दक्षिण मुंबई में एनसीबी ऑफिस पहुंची।
जानकारी के मुताबिक दीपिका ने कबूल किया है कि माल वाली चैट उसकी है और यह भी स्वीकार किया है कि करिश्मा से उनकी चैट हुई थी।
बताया जा रहा है कि दीपिका ने चैट की बात तो कबूल की है लेकिन साथ ही यह भी कहा है कि वह ड्रग्स नहीं लेती है।
दीपिका और करिश्मा के बीच 28 अक्टूबर 2017 का चैट सामने आई थी जिसके बारे में दीपिका ने यह स्वीकार किया है वह उनके ही चैट हैं।
दीपिका ने कहा कि वह एक खास सिगरेट पीती है जो आम सिगरेट से अलग होती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी टीम के कई सवालों के दीपिका जवाब नहीं दे रही हैं या फिर गोल मोल जवाब दे रही हैं।
वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने साफ कहा है कि उन्होंने सुशांत की पार्टी तो ज्वॉइन की थी लेकिन उन्होंने कभी ड्रग नहीं ली।
वहीं सारा ने स्वीकार किया कि केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के साथ वह सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थी।