Prabhat Times
जालंधर। (Neha wins miss and Dilsher Mr fresher crown) डिप्स आईएमटी में नए बच्चों के स्वागत के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। पार्टी में सीनियर विद्यार्थियों ने अपने जूनियर्स का स्वागत किया। डिप्स चेन के कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. केके हांडू ने पार्टी में मुख्य तौर पर शामिल हुई डिप्स चेन की वाइस चेयरपर्सन प्रीतिंदर कौर को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्जवलित करके की गई। कल्चर प्रोग्राम के दौरान बच्चों ने डांस पेश किया और गीत गाए।
सीनियर्स ने अपने जूनियर्स के लिए विभिन्न तरह की गेम्स का आयोजन किया। सभी विद्यार्थियों ने इन गेम्स का मजा लिया। विद्यार्थियों के लिए फैशन शो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसके पहले राउंड में सभी विद्यार्थियों ने रैंप पर मॉडलिंग करते हुए अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे। दूसरे राउंड में बच्चों ने अपने टैलेंट पेश किया। इस कंपीटिशन में नेहा ने मिस और दिलशेर ने मिस्टर फ्रेशर का खिताब हासिल किया।
विजेता रहने वाले विद्यार्थियों को वाइस चेयरपर्सन प्रीतिंदर कौर, कॉलेज डायरेक्टर डॉ. केके हांडू ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस दौरान डिप्स चेन की वाइस चेयरपर्सन प्रीतिदंर कौर ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम छात्रों की प्रतिभा को उजागर करने में बहुत मदद करते है। इससे बच्चों में रचनात्मक गुणों का निर्माण होता है।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें