Prabhat Times
जालंधर। पंजाब सफाई मजदूर फैडरेशन के प्रधान चंदन ग्रेवाल (Chandan Grewal) ने पंजाब सरकार से मांग की है कि 11 मार्च को राज्य में नाईट कर्फ्यु से ढील दी जाए। क्योंकि 11 मार्च को शिवरात्रि का त्यौहार है। समाज का हर वर्ग इस दिन भगवान शंकर बोले की अराधना करता है। इस लिए राज्य में शिवरात्रि के दिन नाईट कर्फ्यु में ढील दी जाए।
जालंधर के मोहल्ला गोबिंदगढ़ में स्थित शिव शरण मंदिर कमेटी के प्रधान दलजीत सिंह धुत्तु, चेयरमैन अशोक जिंदल, कैशियर रोमी खन्ना, राजू नैय्यर व अन्य सदस्य आज पंजाब सफाई मजदूर फैडरेशन के प्रधान चंदन ग्रेवाल से मिले। शिवरात्रि के उपलक्ष्य में मंदिर में करवाए जा रहे समारोह का निमंत्रण दिया। मंदिर कमेटी श्री चंदन ग्रेवाल से अपील की कि शिवरात्रि के दिन नाईट कर्फ्यु से राहत दिलवाने की उनकी मांग को पंजाब सरकार तक पहुंचाया जाए।
चंदन ग्रेवाल ने ब्यान जारी करते हुए कहा कि शिवरात्रि का त्यौहार समाज के हर वर्ग द्वारा हर्षोल्लास से मनाया जाता है। इस दिन शिव भक्त चार पहर की पूजा करते हैं। ये पूजा तड़कसार शुरू होकर रात तक चलती है। चूंकि राज्य में नाईट कर्फ्यु लागू है, इसलिए शिव भक्तों को पूजा के लिए मंदिर जाने में समस्या आ सकती है।
चंदन ग्रेवाल ने पंजाब सरकार और कैप्टन अमरेंद्र सिंह से मांग की है कि 11 मार्च शिवरात्रि के दिन नाईट कर्फ्यु से राहत दी जाए, ताकि भक्त भगवान शंकर भोले की अराधना बिना अड़चन कर सकें।

ये भी पढ़ें