Prabhat Times
जालंधर। दिन निकलते ही जांलधर से बड़ी खबर सामने आई रही है। नाइट कर्फ्यु (Night Curfew) में जालंधर (Jalandhar) के पॉश ईलाके जे.पी. नगर में चोरी (Theft) की बड़ी वारदात हुई है। चोरों ने स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल की पूर्व प्रिंसीपल हरभजन कौर के घर वारदात की है।
पता चला है कि चोरों ने बहुत इत्मिनान से सारी रात वारदात को अंजाम दिया और लाखों की नकदी, गहने चोरी कर ले गए हैं। घटना के समय पूर्व प्रिंसीपल व उनके पति गुडगांव गए हुए थे।
जानकारी के मुताबिक जे.पी. नगर की कोठी नंबर 406 में पूर्व प्रिंसीपल हरभजन कौर बैंक से रिटायर्ड अपने पति हरभजन सिंह के साथ रहती है। उनके बच्चे गुड़गांव में सैटल हैं।
पता चला है कि वे कुछ दिनों से अपने बच्चों के पास गए हुए थे। आज सुबह घर का माली सफाई के लिए आया तो उसने घर में सामान बिखरा देख तुरंत मैडम हरभजन कौर के संपर्क किया। जांच की तो देखा कि घर के सारे कैमरे बंद हैं। घटना की सूचना तुरंत नज़दीकियों को दी गई।
सूचना मिलते ही स्वामी स्कूल दास स्कूल के बाबा चरणदास जी, वार्ड नंबर 47 से पार्षद पति और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरजिन्द्र लाड्डा भी मौके पर पहुंचे। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरजिन्द्र लाड्डा ने बताया कि श्रीमती हरभजन कौर गुड़गांव में है।
सुबह उन्हे पता चला तो वे उनके घर पहुंचे और थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस को सूचित किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सूचना मिलते ही ए.सी.पी. पलविन्द्र सिंह तथा थाना बस्ती बावा खेल के एस.एच.ओ. गगनप्रीत सिंह सेखों मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। घर के हालात देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि चोरों ने घर में बेहद इत्मिनान से चोरी की है।
घर का हर कमरा बिखरा हुआ था। चोर घर से 2.5 लाख से ज्यादा नकदी, लाखों को गहने व अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए हैं। चूंकि हरभजन कौर व उनके पति शहर से बाहर हैं, फिलहाल चोरी में हुई नुकसान का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता।

ये भी पढ़ें