Prabhat Times
लुधियाना। (Nitin Tandon Ludhiana) लंबे समय से पंजाब युवा विकास बोर्ड के ज़रिए पार्टी की नीतियां, कार्यक्रम जन जन तक पहुंचाने के लिए काम कर रहे युवा नेता नितिन टंडन को अब पार्टी हाईकमान द्वारा बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। नितिन टंडन को पंजाब राज्य असंगठित कांग्रेस के आई.टी. सैल का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
आल इंडिया कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमति सोनिया गांधी और राहुल गांधी जी के निर्देश पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद सिंह नेशनल लीडर कमल सवांगवान इंचार्ज पंजाब भारत पराशर और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू, कैबिनेट मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी और पंजाब युवा विकास बोर्ड के चेयरमैन सुखविंदर बिंद्रा ने नितिन टंडन को आईटी सेल पंजाब राज्य असंगठित श्रमिक कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया।
बता दें कि नितिन टंडन कांग्रेस पार्टी में अलग-अलग पदों पर शुरू से काम कर रहे हैं। वह लुधियाना से महासचिव और जिला कोऑर्डिनेटर और मौजूदा समय में पंजाब यूथ डेवलपमेंट बोर्ड ऑफ पंजाब सरकार के प्रवक्ता के रूप में भी काम कर रहे हैं। उन्हें सीटी यूनिवर्सिटी में बेस्ट यूथ आइकॉन अवार्ड भी मिला और 2021 में इंस्पायरिंग यूथ लीडर ऑफ़ पंजाब अवार्ड भी मिला। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री राणा गुरमीत, पंजाब यूथ डिवेल्पमैंट बोर्ड के चेयरमैन सुखविंदर बिंद्रा के लिए उनके समर्पण और कड़ी मेहनत को देखते हुए नियुक्ति पत्र दिया और बधाई दी।
नियुक्ति पर हाईकमान का धन्यवाद करते हुए नितिन टंडन ने कहा कि पार्टी द्वारा जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है, वे पूरी ईमानदारी, निष्ठा और तनदेही से निभाएंगे। नितिन टंडन ने पार्टी हाईकमान के आश्वस्त किया कि वे पार्टी नीतियों के मुताबिक समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलेंगे। पार्टी की उपलब्धियां वे सोशल मीडिया के माध्यम से जन जन तक पहुंचाएंगे।
नितिन टंडन ने कहा कि मौजूदा समय मे सोशल मीडिया हर वोटर तक पहुंचने का साधन है। इसके माध्यम से वे पंजाब के हर एक वोटर तक पार्टी नीतियां व उपलब्धीयां पहुंचाने के लिए प्लान करेंगे। नितिन टंडन ने बताया कि हाई कमांड के फैसले से पंजाब के युवा मैं काफ़ी ख़ुशी का माहौल बन गया है और दोबारा 2022 पंजाब के युवा मिल कर कांग्रेस पार्टी को और मजबूत करेंगे।

ये भी पढ़ें