Prabhat Times
लुधियाना। (Nitin Tandon Ludhiana) सी.एम. पद से हटने के पश्चात कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा कांग्रेस हाईकमान के खिलाफ की जा रही ब्यानबाजी से कांग्रेसी वर्करों में गुस्सा पाया जा रहा है। गांधी परिवार पर कैप्टन द्वारा किए जा रहे वार से लुधियाना के आई.टी. सैल के चेयरमैन नितिन टंडन ने चेतावनी दी है कि अगर कैप्टन द्वारा वर्करों को गुमराह करना बंद न किया गया तो वे अपने साथियों के साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह का घेराव करेंगे। साथ ही नितिन टंडन ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि अगर सिद्धू की पाकिस्तान के साथ दोस्ती है तो कैप्टन खुद भी तो पाकिस्तान पत्रकार अरूसा आलम के साथ संबंधो के बारे में क्या कहेंगे?
आई.टी. सैल के चेयरमैन नितिन टंडन ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लगभग साढ़े 9 साल सत्ता सुख भोगा। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता तो दूर, मंत्री, विधायक तक मिलने के लिए कई कई माह इंतज़ार करते रहे। नितिन टंडन ने कहा कि बीते दिन कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट के ज़रिए ब्यान दिया कि राजनीति में गुस्से के लिए कोई जगह नहीं होती। लेकिन क्या कांग्रेस जैसी इतनी पुरानी पार्टी में अपमान और परेशान किए जाने के लिए जगह है? अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल के एक ट्वीट के मुताबिक, ‘अगर मुझ जैसे वरिष्ठ नेता के साथ इस तरह का व्यवहार हो सकता है तो मुझे आश्चर्य है कि कार्यकर्ताओं के साथ क्या होता है।
नितिन टंडन ने कहा कि अब कैप्टन को कांग्रेसी वर्करों की याद आई है। लेकिन जब कई सालों तक वर्कर अपनी बात कहने के लिए ही कैप्टन को ढूंढते रहे, तब वे कहां थे। नितिन टंडन ने कहा कि अब कैप्टन द्वारा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के खिलाफ ब्यानबाजी की जा रही है। जबकि गांधी परिवार ने देशवासियों के लिए कुर्बानियां दी हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, राजीव गांधी की कुर्बानी दी गई। देश के लिए गांधी परिवार ने खून बहाया है। नितिन टंडन ने कहा कि गांधी परिवार और कांग्रेस हाईकमान के खिलाफ ऐसे ब्यान बर्दाश्त नहीं किए जा सकते। कैप्टन अमरिंदर कांग्रेसी वर्करो को गुमराह कर रहे हैं।
एक सवाल के जवाब में नितिन टंडन ने कहा कैप्टन द्वारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिद्धू पर पाकिस्तान से संबंधो को लेकर सवाल उठा रहे हैं। लेकिन कैप्टन अमरिंदर के खुद संबंध पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम से संबंध जगजाहिर हैं। नितिन टंडन ने कहा कि कांग्रेस का हर वर्कर कांग्रेस हाईकमान का वफादाप सिपाही है। कांग्रेस हाईकमान जिसे भी संगठन या सरकार की जिम्मेदारी देगी कांग्रेस का हर वर्कर हाईकमान की सोच पर पहरा देगा। नितिन टंडन ने स्पष्ट चेतावनी दी है कि अगर कैप्टन द्वारा ऐसी ब्यानबाजी बंद न की गई तो वे अपने साथियों के साथ कैप्टन अमरिंदर का घेराव करेंगे।

ये भी पढ़ें