लुधियाना (ब्यूरो): कोरोना महामारी के कारण लोगों की आर्थिक हालत बेहद ही खराब हो चुकी है। लोगों का खाना पीने के साथ साथ अब बच्चों की पढ़ाई तथा उनकी फीसों के डर सता रहा है। लेकिन इसी क्रम में कोरोना महामारी घोषित होते ही समाज सेवा तथा आम जनता तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने के लिए प्रयासरत पंजाब यूथ विकास बोर्ड के सदस्य लगातार काम कर रहे हैं।बोर्ड के चेयरमैन सुखविन्द्र बिंद्रा के नेतृत्व में लुधियाना जिला को कोआर्डीनेटर नितिन टंडन द्वारा स्कूली बच्चों की फीस माफ करवाई जा चुकी है और आगे भी विभिन्न स्कूलों के प्रबंधकों के साथ बातचीत की जा रही है।

जिला कोआर्डीनेटर नितिन टंडन ने कहा कि इस महामारी की सबसे बड़ी मार गरीब लोगों को पड़ी है। काम के न चलते लोग बच्चो की स्कूल फीस भी नही दे पा रहे, इस लिए उनकी मदद के लिये पंजाब यूथ विकास बोर्ड ने कई निजी स्कूलों की फीस माफ करवाई है और हमारे प्रयास अब भी जारी है।

नितिन टंडन ने अकाली दल के पूर्व मंत्री व हल्का साहनेवाल से मौजूदा विद्यायक शरनजीत सिंह ढिल्लों पर घटिया व सस्ती राजनीति करने का आरोप लगाया हैं। उन्होंने कहा कि पूरे तीन महीने वह कही भी नज़र नहीं आए, अब जब कांग्रेस सरकार व पंजाब यूथ विकास बोर्ड लोगो के हित में अच्छे काम करते हुए दिन ब दिन कई निजी स्कूलों ने फीस माफ कर दी है, हज़ारो लोगो को फ्री राशन उपलब्ध करवाया गया है तो वे अब सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते हैं।

टंडन ने कहा कि पूरे लोकडौन के दौरान साहनेवाल के ढडारी में जहाँ गरीब व जरूरतमंद लोगों बड़ी संख्या में रहते हैं वहां एक बार भी हल्का विधायक नज़र नहीं आए तीन महीने से सो रहे ढिल्लों साहिब अब जागे, प्रवासी गरीबो की सार लेने की जगह घर बैठे रहे जब पंजाब यूथ विकास बोर्ड के कामों का सेहरा अपने सिर लेने के लिये साहनेवाल के विधायक ढिल्लों अब सस्ती शोहरत पाने के लिये घटिया राजनीति कर रहे है