लुधियाना (ब्यूरो): पंजाब यूथ डिवेल्पमैंट बोर्ड लुधियाना के कोआर्डीनेटर और चेयरमैन नितिन टंडन ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मांग की पटियाला कांड के आरोपी निहंग सिखों के हक में तथा नागरिकों की सुरक्षा में दिन रात एक कर रहे पुलिस प्रशासन के खिलाफ बोलने वाले विधायक सिमरजीत बैंस को विधानसभा से निलंबित कर दिया जाए।

नितिन टंडन ने कहा कि घटना के बाद जहां सभी राजनितिक दलों सहित समाज के हर वर्ग की सहित देश भक्त शख्शियतो ने एक स्वर में इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की।

इन सब से अल्ग हटकर लोक इंसाफ पार्टी के मुखिया और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने इस घटना की निंदा करने की बजाए पंजाब पुलिस के तश्दद के खिलाफ दुखी हुए निहंग की तरफ से मजबूरी में उठाया गया कदम बता कर आरोपी निहंगो की कानून के खिलाफ नापाक हरकत को जायज ठहराया।

नितिन टंडन ने कहा कोरोना संकट में दिन रात डयूटी करने वाले पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों का मनोबल गिराया है। बैंस ने विधायक पद की शपथ लेते समय देश व संविधान के प्रति वफादार रहने की शपथ का भी खुलेआम उल्लंघन किया है।

सोशल मीडिया पर बोलते हुए विधायक बैंस ने पंजाब पुलिस पर झूठे पुलिस मुकाबलो में निर्दोषो को मारने व लोगो लूटने व ठगने के आरोप भी लगाए।

हैरानी की बात है कि बैंस ने पंजाब पुलिस पर झूठे पुलिस मुकाबलों में युवको को मारने का गुमराह करने का उक्त बयान जारी करके अप्रत्यक्ष रुप से निहंगो की इस नापाक हरकत को आंतकवाद के दौर से जोडऩे के प्रयत्न कर पंजाब को एक बार फिर से आंतकवाद की भट्ठी में धकेलने के प्रयास किए हैं।

नितिन टंडन ने मुख्यमंत्री पंजाब से अील की है कि विधायक बैंस की विधानसभा से सदस्यता रद्द कर उसके खिलाफ देश द्रोह तथा समाज को भड़काने के आरोप में केस दर्ज किया जाए।ये भी पढ़ें

इन Websites से Download करें पहली से 12वीं तक की किताबें

कर्फ्यु के बीच जालंधर में कत्ल, पढें सनसनीखेज वारदात