लुधियाना (ब्यूरो): NSUI की जिला इकाई की तरफ से जिलाध्यक्ष अवि वर्मा की अध्यक्षता में कृपाल नगर में बैठक आयोजित की गई। जिसमें पंजाब एनएसयूआई के पंजाब अध्यक्ष अक्षय शर्मा व युवा कांग्रेसी नेता मानिक डाबर विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

NSUI लुधियाना के अध्यक्ष अवि वर्मा, पंजाब सचिव हैप्पी लाली व जगजोत सिंह ने अक्षय शर्मा का भव्य स्वागत किया। एनएसयूआई पंजाब के आग्रह पर पंजाब सरकार की तरफ से कोरोना संकट के चलते ग्रेजूएशन एव अन्य छात्रों को बिना परीक्षा के प्रमोट करने के लिए धन्यवाद किया।

वहीं रेमी ग्रुप ऑफ इंडस्ट्री परिवार मनदीप सिंह रेमी, हरजिंदर सिंह रेमी, जोगा सिंह के ऑफिस में इन सभी गणमान्य व्यक्तियों को मेडल तथा सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

क्योंकि अक्षय शर्मा ने कोरोनोवायरस महामारी के बीच छात्रों के भविष्य को लेकर अनिश्चितता को देखते हुए राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह तथा शिक्षा मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा से आग्रह किया था कि ग्रेजूएशन एव अन्य छात्रों को बिना परीक्षा के प्रमोट करें जिसपर उन्होने मुहर लगाई। सभी छात्रों को अगली कक्षा में प्रमोट कर दिया।

इस अवसर पर पंजाब सचिव हैप्पी लाली व जगजोत सिंह, एन.एस.यू.आई के देहाती अध्यक्ष संदीप सेंखो, अनमोल ढिल्लों, केश्व मेहता, गुरसेहज सिंह, प्रिंस वर्मा, अतुल ठाकुर, संदीप, मानिक मल्हौत्रा व अन्य भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें