Prabhat Times
जालंधर। (nurse murder trace commissionerate police jalandhar) पर्ल अस्पताल की नर्स हत्याकांड में प्रभात टाइम्ज़ की खबर पर आज पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू ने मुहर लगा दी। सीपी संधू ने खुलासा किया कि नर्स बलजिन्द्र कौर का हत्यारा उसका जानकार सदगुरू सिंह वासी फतेहगढ़ साहिब ही है।
बलजिन्द्र कौर द्वारा व्हाट्सएप्प पर नंबर ब्लॉक कर दिए जाने से गुस्साए सदगुरू सिंह ने आधी रात को अस्पताल में घुसकर बलजिन्द्र और ज्योति पर हमला कर दिया था।
हत्याकांड ट्रेस करने संबंधी प्रभात टाइम्स द्वारा बीती रात ही खुलासा कर दिया गया था। बता दें कि बीते दिन पर्ल अस्पताल में सनसनीखेज हत्याकांड हुआ। सीपी गुरशरण सिंह संधू द्वारा डीसीपी जगमोहन सिंह के नेतृत्व में सीआईए इंचार्ज अशोक कुमार, ए.एस.आई. जगदीश व उनकी टीम ने जांच शुरू की।
पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और घायल नर्स ज्योति से पूछताछ करने पर खुलासा हो गया। सीपी गुरशरण संधू ने बताया कि आरोपी सदगुरू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीसीटीवी कैमरे में भी दिखा सदगुरू सिंह

घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में सदगुरू गोरू कैद हो गया था। मृतका के मोबाइल में गोरू की तस्वीर थी और उसका नंबर ब्लाक किया हुआ था जिसके बाद पुलिस का शक गहरा गया।
50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि आरोपित हत्या के बाद बस स्टैंड गया और वहां से मंडी गोबिंदगढ़ के लिए निकल गया था।
अमृतसर के बाबा बकाला के जोधा गांव में रहने वाली बलजिंदर कौर करीब ढाई साल से अस्पताल में काम कर रही थी।
होशियारपुर के गांव अजनोहा की रहने वाली ज्योति करीब डेढ़ साल से वहां पर काम कर रही है।
बलजिंदर कौर दो दिन पहले ही अपने घर गई थी लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने उसे काम पर बुधवार को बुला लिया।
बुधवार को दोनों अपना काम खत्म कर सोने के लिए गईं। रात करीब दो बजे दोनों अपने कमरे के बाहर सो रही थी कि युवक ने आकर हमला कर दिया।
ज्योति से उसकी हाथापाई हुई जिस कारण आरोपित ने ज्योति पर 28 बार चाकू से वार किया। बलजिंदर की पीठ पर तीन बार चाकू घोंपा।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14