जालंधर में एक और मरीज कोरोना पोज़िटिव, पढ़ें

fatal

जालंधर (ब्यूरो): महानगर के बस्ती बावा खेल से सटे न्यू राज नगर से एक और मरीज़ की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव पाई गई है। एक और मरीज कोरोना पोज़िटिव होने से जिला में कुल मरीजों की गिनती 63 हो गई है। इस तथ्य की पुष्टि डाक्टर टी.पी. सिंह ने की है। बता दें कि बीते दिन जालंधर से 9 केस कोरोना पोज़िटिव पाए गए थे। इसके पश्चात सेहत विभाग द्वारा इन मरीजों तथा इन लोगों के सम्पर्क में रहे लोगो को अंडर आब्जरवेशन किया।

आज सुबह सेहत विभाग को एक और रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। डाक्टर टी.पी. सिह के मुताबिक ये मरीज़ 36 साल का नौजवान है। उसे आइसोलेट किया जा रहा है।

बता दें कि बीते दिन 9 मरीज़ कोरोना पोजिटिव आने के साथ ही 177 केसो की रिपोर्ट नैगेटिव भी प्राप्त हुई थी।

राजपुरा बफरज़ोन में

इसी बीच बीते दिन पटियाला के राजपुरा ईलाके में एक साथ 18 केस पोज़िटिव रिपोर्ट मिलने पर हड़कम्प मच गया था। खुलासा हुआ था कि कुछ लोगों ने हुक्का पार्टी की थी। जिस कारण एक साथ इतने रिपोर्ट पोज़िटिव मिले।

इनके अतिरिक्त करीब 40 लोगों की रिपोर्ट अभी पैडिंग है। राजपुरा के हालात देखते हुए प्रशासन द्वारा राजपुरा को बफरज़ोन मे रखा है। साथ ही राजपुरा से पटियाला की एंट्री फिलहाल बैन कर दी गई है।

बठिंडा, लुधियाना में राहत

पता चला है कि आज सुबह बठिंडा में 27 तथा लुधियाना से 28 रिपोर्ट नैगेटिव प्राप्त हुई है।

पटियाला नगर निगम के जन प्रतिनिधि पर क्वारटाइन नियम तोड़ने का आरोप

पता चला है कि पिछले दिनो पटियाला के सीनीयर डिप्टी मेयर को क्वांरटाइन किया गया था। लेकिन उन्होने 3 दिन पहले ही क्वांरटाइन नियम का उल्लंघन किया। पता चला है कि अब पटियाला पुलिस द्वारा जनप्रतिनिधि के खिलाफ एपिडैमिक डीसिज़ एक्ट 1897 के अधीन कार्रवाई की जा रही है।