फिरोज़पुर (ब्यूरो): कोरोना संक्रमण राज्य के हर जिला में फैल चुका है। कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या में सुबह शाम हो रही वृद्धि के कारण दहशत का माहौल है। सुबह चंडीगढ़, होशियारपुर, नवांशहर, अमृतसर में मरीज़ों की संख्या बढ़ने के बीच ही फिरोज़पुर से बुरी खबर ये है कि कोरोना पोज़िटिव एक मरीज़ की मृत्यु हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक फिरोज़पुर के गांव अलीके निवासी अशोक कुमार की उपचार के दौरान मृत्यु ही। अशोक कुमार पिछले कुछ दिनो से बीमार था। उसका ईलाज चल रहा था, आज सुबह उसकी मृत्यु हो गई।

अशोक कुमार की मृत्यु से राज्य में कोरोना के कारण हुई मृत्यु का आंकड़ा 21 तक पहुंच गया है। बता दें कि सुबह चंडीढ़ में भी एक बुर्जुग महिला की मृत्यु हुई है।

इसी बीच जालंधऱ में 4 और मरीज़ कोरोना पोज़िटिव आए हैं। तीन मरीज़ पिछले दिनों मृतका पूनम देवी के सम्पर्क में बताए गए हैं तथा एक काज़ी मोहल्ला का मरीज़ बताया गया है। जालंधर कोरोना मरीज़ों की संख्या 124 हो गई है।

तरनतारन में भी हज़ूर साहिब से लौटे 26 लोग कोरोना पोज़िटिव प्राप्त हुई है। ये सभी लोग हज़ूर साहिब से लौटे थे। इसी बीच पता चला है कि श्री मुक्तसर साहिब मे भी 42 मरीज़ो की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव प्राप्त हुई है।