कपूरथला (ब्यूरो): ऑपरेशन ब्लू स्टार के दौरान शहीद हुए बेकसूर हिंदू-सिख भाईचारे के लोग, पंजाब पुलिस व सेना के जवानो की आत्मिक शांति के लिए शिवसेना हिन्द ने दो मिनट का मोंन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस मौके पर शिव हिन्द व्यापार सेना के राष्टीय प्रधान जतिंदर छाबड़ा एवं प्रदेश अध्यक्ष दीपक छाबड़ा ने बताया की पंजाब में कुछ लोग अपने निजी फायदे के लिए गुमराह कर रहे हैं और पंजाब को आतंकवाद की तरफ धकेल रहे हैं।

जतिंदर छाबड़ा एवं दीपक छाबड़ा ने कहा की चंद गद्दार लोग हमें एक दूसरे से अलग नहीं कर सकते। सिख और हिंदू को आपस में एक करना ही हमारा लक्ष्य है।कहा कि हमारी किसी भी धर्म से कोई दुश्मनी नहीं है। हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं।

परंतु कुछ शरारती लोग पंजाब का माहौल खराब करने पर तुले हुए हैं जोकि किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पंजाब में हिंदू-सिख भाईचारे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा रही है जो कि शिवसेना हिन्द बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होने कहा कि कुछ मौका परस्त लोग जो कि सरहद पार पाकिस्तान में बैठकर पंजाब को आगे बढ़ता नहीं देख सकते, वह तरह-तरह की अफवाहें फैलाकर पंजाब का माहौल खराब करना चाहते हैं।

शिवसेना हिन्द यही मांग करती है और करती रहेगी कि आतंकवाद पंजाब में दोबारा ना आए। जो भी खालिस्तानी समर्थक इस आवाज को बुलंद करता है तो उसे वहीं पर समाप्त कर दिया जाए।

उन्होने कहा कि कुछ समाज विरोधी शरारती तत्व हिंदू-सिख भाईचारे में दरार लाने की कोशिशों में हैं, जबकि उनका संगठन अपने प्रयासों से ऐसे तत्वों के मनसूबे कामयाब नहीं होने देगा।

इस मौके पर बजरंग दल पंजाब प्रदेश के वरिष्ठ नेता नरेश पंडित, पूर्व ज़िला प्रभारी बावा पंडित, चंदन शर्मा, अनिल शुक्ला, गुरबचन थिंद, विक्रम सेतीआ, सागर छाबड़ा, सागर अरोड़ा, दविंदर कुमार सोनू, प्रिंस, राकेश कुमार मौजूद रहे।