Prabhat Times

पठानकोट। (Pathankot SSP Harkamal Preet Singh Khakh big attack on liquor mafia) पठानकोट पुलिस द्वारा नकली और अवैध शराब के बड़े मॉड्यूल का पर्दाफाश किया गया है।

पठानकोट पुलिस और एक्साईज़ विभाग के संयुक्त ऑपरेशन के दौरान शराब माफिया के सरगना को अरेस्ट करके पुलिस ने 102 पेटी अवैध शराब बरामद की है।

पठानकोट के एस.एस.पी. हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि सूचना मिली थी कि सुजानपुर एरिया में अवैध और नकली शराब की सप्लाई करने वाला माफिया सक्रिय है।

सूचना मिलने पर डी.एस.पी. राजेन्द्र मिन्हास, थाना सुजानपुर के एस.एच.ओ. अनिल पवार द्वारा संयुक्त ऑपरेशन के दौरान बांका राम पुत्र तिलक राज को अरेस्ट करके 102 पेटी अवैध शराब बरामद की।

एस.एस.पी. हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि पुलिस ने मौके से शराब तस्कर को गिरफ्तार किया।

आरोपियों द्वारा नकली शराब को असली बता कर बेचा जा रहा था। शराब की बोतलों पर होलोग्राम तक नहीं था।

एस.एस.पी. ने बताया कि इस अवैध कारोबार में संलिप्त अन्य आरोपियों की पहचान तिलक राज तथा रोहित के रूप में हुई है।

एस.एस.पी. ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी तथा अवैध शराब की तस्करी के आरोप में केस दर्ज किया गया है। फरार आरोपियों को जल्द अरेस्ट किया जाएगा।

एस.एस.पी. ने बताया कि इस मामले में संलिप्त और बड़े लोगों को जल्द बेनकाब किया जाएगा।

एसएसपी ने कहा कि पठानकोट पुलिस कानून को बनाए रखने और हमारे नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता में दृढ़ है।

अवैध शराब माफिया के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई उन लोगों के लिए कड़ी चेतावनी है जो समुदाय के भरोसे का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं।

पुलिस बल नागरिकों से सतर्क रहने और एक सुरक्षित और कानून का पालन करने वाले समाज को बनाए रखने के लिए किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना देने का आग्रह करता है।

व्हाटसएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Join Whatsapp Link for Latest News

खबर ये भी हैं…


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes1