चंडीगढ़ (ब्यूरो): पटियाला में आज सुबह निंहग सिखों द्वारा की गई घिनौनी वारदात में घायल हुए पंजाब पुलिस के ए.एस.आई. की कलाई का पी.जी.आई. डाक्टरों ने सफल आप्रेशन किया है।पुलिस अधिकारियों के मुताबिक थानेदार का आप्रेशन सफल रहा। विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम ने लम्बे आप्रेशन के बाद थानेदार की कलाई जोड़ दी।

बता दें कि आज सुबह सब्जी मंडी पटियाला में कुछ निहंग सिखों ने पुलिस टीम पर कातिलाना हमला कर दिया। हमले में ए.एस.आई. की कलाई कट गई।

ए.एस.आई. अपना कटा हाथ लेकर खुद ही अस्पताल पहुंचा। जिसके पश्चात डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता के निर्देशों पर थानेदार को तुरंत पी.जी.आई. पहुंचाया गया।

पता चला है कि पी.जी.आई. में पुलिस अधिकारियों की टीम द्वारा विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम के साथ पहले से ही आप्रेशन की तैयारी कर चुके थे।

थानेदार के वहां पहुंचते ही तुरंत आप्रेशन शुरू किया गया। दोपहर बाद तक चला आप्रेशन सफल रहा। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि डाक्टरों के मुताबिक आप्रेशन सफल रहा।

ए.एस.आई. का हाथ जुड़ गया है। जख्म भरने में समय लग सकता है। विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम ने ए.एस.आई. के हाथ ही प्लास्टिक सर्जरी भी की है। जिस कारण थानेदार का हाथ जुड़ गया।