जालंधर के इस बड़े अस्पताल में 16 साल के मरीज़ की मौत, गुस्साए परिजनों ने डाक्टर से की मारपीट, प्रदर्शन

Guardian

Prabhat Times

जालंधर। (Fight after patient’s death in Guardian Hospital) महानगर जालंधर के लिंक रोड़ पर स्थित गार्डियन अस्पताल में मरीज की मौत हो गई है। मरीज़ की मौत से गुस्साए लोगों ने अस्पताल के डाक्टर पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। मरीज़ के परिजनों द्वारा अस्पताल के बाहर यातायात अवरूद्ध करके प्रदर्शन कर दिया गया है। 16 साल के लड़की की मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल स्टाफ के साथ मारपीट भी की।
जानकारी के मुताबिक मुकेरियां निवासी चंद्र के बेटे वंश (16) एक्सीडैंट में घायल हो गया। मुकेरियां में फर्स्ट एड ट्रीटमैंट के पश्चात जालंधर अस्पताल में रैफर कर दिया गया। आज शाम लगभग 6.30 बजे वंश को उसके परिजनों द्वारा गार्डियन अस्पताल में दाखिल करवाया गया। लेकिन रात करीब 8.30 बजे परिजनों को आई.सी.यू. में बुलाया गया और बताया गया कि वंश की मृत्यु हो गई है। वंश की मृत्यु का पता चलते ही मरीज़ के परिजन आपे से बाहर हो गए। गुस्साए लोगों ने अस्पताल के स्टाफ के साथ मारपीट की।
मृतक बच्चे के परिजनों ने आरोप लगाया कि शाम से लेकर रात तक आई.सी.यू. में रखा गया। इस दौरान कोई ट्रीटमैंट नहीं किया गया। परिजनों ने अस्पताल के डाक्टर व स्टाफ पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। गुस्साए लोगों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेेकर अस्पताल के बाहर यातायात अवरूद्ध कर प्रदर्शन किया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।

ये भी पढ़ें