Prabhat Times
नई दिल्ली। (Payal Ghosh Claimed Acid Attack) फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर सैक्सूएल हैरेसमेंट के आरोप लगाने वाले अभिनेत्री पायल घोष ने वीडियो क्लिप जारी कर दावा किया है कि उस पर एसिड अटैक किया गया है। एक्ट्रेस पायल घोष ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें वे बता रही हैं कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है। मामला दो दिन पुराना है। वीडियो में पायल में कह रही हैं कि जब वह अपनी कार में जा रही थीं, तो कुछ लोगों ने उन पर रॉड से हमला किया। उनके हाथ में एक बोतल थी। उन्हें शक है कि उसमें तेजाब था। पायल ने यह भी दावा किया है कि वह हमले से बच गईं लेकिन उनके बाएं हाथ में मामूली चोट आई।

हमलावर नकाबपोश थे -पायल

पायल घोष (Payal Ghosh) फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर MeToo मूवमेंट के दौरान सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाकर सुर्खियों में आईं थीं। पायल घोष ने दावा किया है कि जब वो मुंबई में दवाएं खरीदकर घर लौट रही थीं तो कुछ नकाबपोशों ने उन पर हमला किया था। पायल ने यह भी दावा किया कि वह हमले से बच गईं लेकिन उनके बाएं हाथ में मामूली चोट आई।FIR करवाने जा रही हैं पायल
पायल घोष (Payal Ghosh) ने कहा कि वे इस मामले में FIR दर्ज कराएंगी। एक इंस्टाग्राम क्लिप में पायल यह कहते हुए सुनाई दे रही है: “हाय, मैं पायल घोष हूं और कल मैं कुछ दवाएं खरीदने गई थी। जब मैं अपनी ड्राइवर की सीट पर बैठने की कोशिश कर रही थी, तो कुछ लोग आए और मुझ पर हमला करने की कोशिश की।” उनके हाथ में एक बोतल। मुझे नहीं पता कि यह क्या था। मुझे शायद एसिड या कुछ और होने का संदेह है।
उन्होंने मुझे रॉड से मारने की भी कोशिश की और मैंने बचने (भागने) की कोशिश की और चिल्लाया, इसलिए रॉड मेरे बाएं हाथ पर गिर गई और मैं घायल हो गई। पायल ने कहा-“जैसे ही मैं चिल्लाई वे भाग गए। आज मैं FIR करने के लिए पुलिस स्टेशन जाऊंगी। इस तरह की बात मेरे जीवन में कभी नहीं हुई। बॉम्बे में पहली बार है जब मुझे सामना करना पड़ा। मैं पूरी रात सो नहीं पाई, दर्द से।”

ये भी पढ़ें