जालंधर (ब्यूरो): प्रिंट एडं इलैक्ट्रानिक मीडिया एसोसिएशन (पेमा) के उप प्रधान तथा पी.एन.एल. के एडीटर गगन वालिया के साथ गाली गलौच तथा जान से मार डालने की धमकियां देने वाले बबलू चिक चिक कार्नर, पी.पी.आर. के मालिक बबलू की गिरफ्तारी न होने से पत्रकार भाईचारे में रोष पाया जा रहा है।

पुलिस के इस रवैये से क्षुब्ध पेमा द्वारा बुधवार को थाना नम्बर 7 का घेराव करने का ऐलान किया गया है। पेमा के प्रधान सुरेन्द्र पाल ने कहा कि पुलिस का रवैया लापरवाही पूर्ण है। पिछले कई दिनों से लगातार थाना प्रभारी व अधिकारियों से संपर्क कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा जा रहा है।

लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले में ढिलमुल नीति अपनाई जा रही है। पेमा प्रधान सुरेन्द्रपाल ने कहा कि एसोसिएशन द्वारा पुलिस के इस रवैये के खिलाफ तथा इंसाफ की मांग को लेकर बुधवार दोपहर 12 बजे थाना नम्बर 7 का घेराव किया जाएगा।

पेमा प्रधान ने कहा कि बुधवार 10 जून को दोपहर 12 बजे धरना प्रदर्शन शुरू किया जाएगा और शाम 5 बजे तक थाना खुलने नहीं दिया जाएगा। धरना प्रदर्शन में सोशल डिस्टेसिंग नियम का पालन किया जाएगा।

बता दें कि कुछ दिन पहले बबलू चिक चिक कार्नर के मालिक बबलू ने पेमा के उप प्रधान गगन वालिया के साथ फोन पर गाली गलौच किया। जान से मार डालने की धमकी देते हुए जातिसूचक शब्द तक कहे थे। पुलिस ने केस तो दर्ज किया, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की।

Share the information