Prabhat Times

जालंधर। (People gathered in support of BJP candidate Mohinder Bhagat in Bhargava camp of Jalandhar West) विधानसभा जालंधर वेस्ट में भाजपा प्रत्याशी मोहिंदर भगत के भार्गव नगर में जलसे का आयोजन किया गया जो देखते ही देखते रैली का रूप धारण कर गया। मोहिंदर भगत के स्वागत के लिए भार्गव नगर में उमड़ा जनसैलाब देख विरोधियों में खलबली मच गई।
भार्गव कैंप में दाखिल होते ही मोहिंदर भगत का जनता ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया और भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद, मोहिंदर भगत जिंदाबाद के नारे लगाए। मोहिंदर भगत ने सम्बोधन करते हुए कहा कि कांग्रेस के पिछले 5 साल के कार्यकाल में हर वर्ग दुखी रहा, विभिन्न विभागों के कर्मचारी हड़ताल पर रहे, बेरोजगार ईटीटी टेस्ट पास अध्यापकों पर लाठीचार्ज, घर घर नौकरी, बुढ़ापा, विधवा पेंशन 2500 रुपऐ देना, स्मार्टफ़ोन देना और आटा दाल स्कीम में चायपत्ती, घी, चीनी देना आदि वादे किए थे, जिसमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया।
भगत ने कहा कि जालंधर वेस्ट में अबैध शराब, नशा, लाटरी, दड़ा सट्टा और गुंडागर्दी का राज कायम रहा लेकिन अब वक्त आ गया है इन सब बुराइओं से छुटकारा पाने का और हल्का जालंधर वेस्ट जो विकास के मामले में काफी पिछड़ चुका है, उसे पटरी पर लाने के लिए पंजाब में भाजपा की डबल इंजन सरकार का बनना बहुत जरुरी है।
इस मौके पूर्व कैबिनेट मंत्री भगत चूनी लाल ने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे करके सत्ता में आई थी लेकिन लोग इस बार उसके झूठे लारों में आने वाले नहीं है और कांग्रेस नेताओं को मुँह लगाने वाले नहीं है।
कांग्रेस ने पिछले 5 साल में जालंधर वेस्ट का बेडा गर्क कर दिया है। भगत चूनी लाल ने कहा कि मेरे पिछले कार्यकाल में किए कार्यों को देखते हुए जालंधर वेस्ट वासी भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर मोहिंदर भगत को कामयाब बनाएं।
इस मौके संसद मेंबर विनोद चावड़ा, राजेश बागा महासचिव ने भी जालंधर वेस्ट वासिओं को अपील की कि पंजाब की तरक्की के लिए मोहिंदर भगत को वोट देकर विजय बनाएं।
इस अवसर पर विनीत धीर, अमित संधा, राजीव ढींगरा, जनक राज भगत, शिव दयाल माली, दर्शन लाल भगत, नवीन सोनी, राकेश राणा, अश्वनी भगत, मीनू शर्मा, पार्षद वीरेश मिंटू, पार्षद श्वेता धीर, पार्षद चरणजीत कौर संधा, शैली खन्ना, सुदेश भगत, अतुल भगत, चंदन भगत, भगत मनोहर लाल, कमल लोच, राज कुमार थापा, पूरन भारती, गोपाल संगम, राज कुमार भगत, सतपाल, ओम प्रकाश भगत, कीमती लाल, गगन, विजय काका उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें