Prabhat Times
जालंधर। (Excellent performance of students of Innocent Hearts in PCRA competition) इनोसेंट हार्टस के विद्यार्थियों ने भारत सरकार पैट्रोलियम व प्राकृतिक गैस मंत्रालय के तहत पैट्रोलियम कंजर्वेशन रिसर्च एसोसिएशन (पी.सी.आर.ए.) द्वारा आयोजित विभिन्न ऑनलाइन प्रतियोगिताओं में बड़े उत्साह से भाग लिया।
इन प्रतियोगिताओं का उद्देश्य पैट्रोलियम उत्पादों के संरक्षण के प्रति युवाओं में जागरुकता बढ़ाना था। ये प्रतियोगिताएं तीन वर्गों में विभाजित थीं- पेंटिंग, क्विज़ व निबंध-लेखन। इनोसेंट हार्टस ग्रीन मॉडल टाऊन की अविका गुप्ता व तानिश शर्मा ने ऑनलाइन क्विज़ प्रतियोगिता में स्टेट लेवल पर जीत प्राप्त की।
लोहारां की यशिका शर्मा व जेसिका ने ऑनलाइन पेंटिंग प्रतियोगिता में तथा कनिका ठाकुर व एतिका शर्मा ने ऑनलाइन निबंध-लेखन प्रतियोगिता में स्टेट लेवल पर जीत हासिल की। लोहारां की यशिका शर्मा की पेंटिंग को नेशनल लेवल के लिए नामांकित किया गया।
रॉयल वर्ल्ड ब्रांच के दमन बजाज ने ऑनलाइन निबंध-लेखन प्रतियोगिता में स्टेट लेवल पर जीत प्राप्त की। सभी प्रतियोगिताओं ने टॉप ५० में स्टेट लेवल पर जीत हासिल कर स्कूल को गौरवान्वित किया। सभी विजेता विद्यार्थियों को २ हज़ार रुपए का नकद पुरस्कार व प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर मैनेजमैंट के सदस्यों ने विजेता विद्यार्थियों तथा उनके अभिभावकों को बधाई दी। उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें इसी प्रकार प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें