चंडीगढ़ (ब्यूरो): पंजाब में कोरोना वायरस का संक्रमण रूकने का नाम नहीं ले रहा है। पहले लोगों में संक्रमित हो रहा कोरोना वायरस अब लोगों की सेवा व ईलाज में जुटे सेहत विभाग के कर्मचारियों को अपने चपेट में ले रहा है।

बीते दिन चंडीगढ़, जालंधर व अन्य शहरों में कई केस सामने आने के पश्चात अब एक बार फिर PGI में हड़कम्प मच गया है। PGI के 2 कर्मचारियों में कोरोनो पोज़िटिव पाया गया है।

दोनो कर्मचारी PGI के सेनीटाइज़ेशन विभाग में कार्यरत थे। PGI अधिकारियों के मुताबिक दोनो कर्मचारी पिछले कई दिनो से लगातार डियूटी कर रहे थे। कुछ तकलीफ होने के कारण जब टेस्ट किए गए तो कोरोनो पोज़िटिव पाया गया। दोनो का ईलाज किया जा रहा है।

उधर, अब तक पंजाब में से 206 पॉजीटिव केस सामने आ चुके हैं। मोहाली जिले से 56, जालंधर से 35, नवांशहर में 19, होशियारपुर से 7, मानसा और अमृतसर 11, लुधियाना 14 पाज़ेटिव केस, पठानकोट से 24,  मोगा से 4, रूपनगर से 3, पटियाला 7, फतहगढ़ साहब, संगरूर और बरनाला से 2-2, फरीदकोट जिले से 3, कपूरथला, फगवाड़ा, गुरदासपुर, मलेरकोटला, फ़िरोज़पुर और श्री मुक्तसर साहिब से 1-1मामला सामने आया है।

अब तक पंजाब में से 14 मरीज़ों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। सरकार की तरफ से जारी बुलेटिन अनुसार अब तक 29 से अधिक मरीज़ ठीक हो चुके हैं, जबकि लुधियाना के कानूनगों की मौत के बाद में पंजाब में कोरोना मृतकों की संख्या 15 हो गई है।