Prabhat Times
जालंधर। (PM Narinder Modi) पंजाब में फिलहाल पूरी तरह से हाशिए पर चल रही भारतीय जनता पार्टी का ध्यान पंजाब से हटा नहीं है। पंजाब भाजपा के आला नेताओं की फीडबैक से हट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह पंजाब के साथ पूरी तरह से संपर्क में है।
इस तथ्य का ज्वलंत उदाहरण ये है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब में धार्मिक गुरू से फोन पर बात की है। अति सुविज्ञ सूत्रों से पता चला है कि धार्मिक गुरू की तबीयत पिछले दिनों खराब थी। इस बात का पता चलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालंधर में रूके धार्मिक गुरू के साथ फोन पर बात करके उनका हालचाल जाना।

ऐसे किया संपर्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जब पता चला कि धार्मिक गुरू की तबीयत ठीक नहीं है। इस पर प्रधानमंत्री ने उनसे बात करने की इच्छा जताई। ये भी चर्चा है कि इस वार्तालाप को पंजाब के आला नेताओं से दूर रखते हुए पी.एम.ओ. ऑफिस से सीधे धार्मिक गुरू से बात करने के लिए प्रमुख सेवादारों से संपर्क किया। समय फाईनल होते ही निर्धारित समय पर प्रधानमंत्री और धार्मिक गुरू के बीच फोन पर बात हुई। पता चला है कि पी.एम. मोदी ने करीब 3 मिनट पर बात करके हालचाल जाना।

पंजाब के आला नेताओं को नहीं हुई खबर

जालंधर में रूके धार्मिक गुरू से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीधी बात हुई है। बड़ी बात ये है कि प्रधानमंत्री ने धार्मिक गुरू से फोन पर बात करने संबंधी पंजाब भाजपा के किसी भी आला नेता को कानों कान खबर तक नहीं होने दी। किसी भी नेता को मध्यस्थ रखने की बजाए डायरेक्ट संपर्क किया। इस बात को लेकर भी राजनीतिक माहिर काफी हैरान है।
ये भी पढ़ें