Prabhat Times
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बना नया संसदीय कार्यालय एक बार फिर चर्चा में है.
इस बार वाराणसी की गुरुधाम कॉलोनी में स्थित पीएम मोदी के कार्यालय को किसी शरारती तत्त्व ने बिक्री के लिए ऑनलाइन खरीदो बेचो साइट ओएलएक्स (OLX) पर बिक्री के लिए डाल दिया.
ओएलएक्स पर बिक्री के विज्ञापन के बाद चर्चा तेज हो गयी कि आखिर पीएम का कार्यालय क्यों बेचा जा रहा है. किसी शरारती तत्त्व ने इस कार्यालय के बिक्री का विज्ञापन डालते हुए कीमत क़रीब साढ़े सात करोड़ लगाई.
जानकारी के मुताबिक वाणिज्यिक साईट ओएलएक्स पर पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय बिक्री का विज्ञापन लक्ष्मीकांत ओझा नाम के यूजर की आईडी से शेयर किया गया है. हालांकि इस मामले की जांच चल रही है.
वाराणसी एसएसपी, अमित कुमार पाठक ने मामले बताया कि ओएलएक्‍स पर दिए गए विज्ञापन को तत्‍काल हटा लिया गया है और इस मामले की जांच कराई जा रही है.
पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की है, जबकि चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचकर OLX पर डाली थी, वो भी गिरफ्तार किया जा चुका है.
ओएलएक्‍स पर दिए गए विज्ञापन संख्‍या  ID 1612346492 में जानकारी दी गई है- हाउस का प्रकार- हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, फुल फर्निश्‍ड रेडी टू मूव, लिस्‍टेड बाई डीलर, बिल्‍ड अप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो मंजिल भवन में दो कार पार्किंग के साथ ही नॉर्थ ईस्‍ट फेसिंग. इसके साथ ही प्रोजेक्‍ट का नाम पीएमओ कार्यालय वाराणसी दिया गया है. मामला संज्ञान में आने के बाद जांच शुरू कर दी गयी है.

ये भी पढ़ें