Prabhat Times
जालंधर। महानगर जालंधर से बड़ी खबर सामने आ रही है। इमामनासर बाजार से सटे कलां बाजार में स्थित दवाईयों की दुकान पर पहुंचे पुलिस कर्मचारियों को लोगो ने घेर लिया।
दो कर्मचारी तो मौके से खिसक गए, लेकिन एक कर्मचारी को लोगों ने पकड़ लिया। दुकानदारों ने पुलिस कर्मचारी पर धक्के से वसूली करने का आरोप लगाया है जबकि पुलिस का कहना है कि दुकान पर नशीली दवाईयां बेची जा रही थी।
इमाम नासर बाजार में स्थित जगदंबे मैडीसन के मालिक विशाल उर्फ बावा ने बताया कि आज सुबह तीन पुलिस कर्मचारी दुकान पर आए और आरोप लगाया कि वे नशीली दवा एलप्रेक्स बेचता है। आरोप है कि पुलिस कर्मचारी ने उन पर पिस्तौल तक तान दी।
इसी बीच बाजार के सभी दुकानदार इकट्ठे हुए और पुलिस कार्रवाई का विरोध किया तो कर्मचारी मौका पाकर खिसक गए। एक कर्मचारी को लोगों ने काबू करे दुकान पर बिठा लिया। कर्मचारी के साथ धक्कामुक्की भी की गई।
बाजार के दुकानदारों ने बताया कि ये कर्मचारी कुछ दिन पहले दवा विक्रेता विशाल को धमकाकर 5 हज़ार रूपए ले गए थे। आज फिर उससे वसूली करने आए थे।
उधर, पुलिस का कहना है कि कर्मचारी बाजार में नशीली दवाईयों के मामले में जांच करने गए थे। जांच के पश्चात ही कुछ कह सकते हैं।

ये भी पढ़ें