Prabhat Times

जालंधर। (Police Nabs Notorious Drug Peddler with 1.05 kg Heroin and Weapon) कमिश्नरेट जालंधर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। कमिश्नरेट के सी.आई.ए. स्टाफ की टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार करके उसके पास से हैरोईन, हथियार और 1.72 लाख रूपए की ड्रग मनी बरामद की है।
पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह तूर ने बताया कि डीसीपी जसकिरण सिंह तेजा के निर्देशानुसार सी.आई.ए. स्टाफ के इंस्पैक्टर सुखजीत सिंह द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर दीपक कुमार उर्फ दीपू वासी गांधी कैंप को बाबू जगजीवन राम चौक के निकट से गिरफ्तार किया गया।
डीसीपी जसकिरण तेजा, एडीसीपी गुरबाज सिंह और एसीपी निर्मल सिंह के नेतृत्व में टीम ने आरोपी दीपक उर्फ दीपू को काबू करके उसके पास से 1.05 किलोग्राम हैरोईन, .32 बोर की प्सतौल तीन कारतूस तथा ड्रग मनी के 1.72 लाख रूपए बरामद किए गए।
पुलिस कमिश्नर के मुताबिक आरोपी दीपू पिछले लंबे अर्से से ड्रग के धंधे में है। वे 7वीं तक पढ़ा हुआ है। आरोपी के खिलाफ मोहाली और जालंधर में ड्रग तस्करी के आरोप में 2 केस दर्ज हैं।
तस्कर दीपू से पूछताछ की जा रही है कि वे कहां से ड्रग लाता और किन लोगों को सप्लाई करता था। सीपी तूर ने बताया कि दीप की इस नशे के नेटवर्क को जल्द ब्रेक किया जाएगा।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें