Prabhat Times

जालंधर। (Police Raid in Hotel kartar inn Jalandhar) इस समय की बड़ी खबर जालंधर से है। जालंधर के रिहायशी ईलाके संगत सिंह नगर से सटे बंदा बहादुर नगर  ईलाके में चल रहे होटल में छापेमारी हुई है। मोहल्लावासियों की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल करतार ईन से लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक संगत सिंह नगर से सटे बंदा बहादुर नगर में पिछले कुछ समय से करतार होटल चल रहा है। जिसे लेकर ईलाकावासियों द्वारा कई बार एतराज किया जा चुका है। ईलाकावासियों के मुताबिक रोजाना इस होटल में लड़के लड़कियां आते हैं। लोगों का कहना है कि इस गल्त काम के कारण मोहल्ले का माहौल खराब हो रहा है।लोगों ने बताया कि पहले भी इस संबंधी पुलिस और होटल मालिक को कहा गया, लेकिन ये काम बंद नहीं हुआ। आज सुबह अचानक जब प्रेमी जोड़े होटल मे घुसे तो लोगों ने ट्रैप लगाकर होटल को बाहर से ताला लगा दिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने होटल के ताले खुलवाए और अलग अलग कमरों से 5 लड़के और 5 लड़कियों को हिरासत में लिया है।
बता दें कि करतार ईन होटल का ओयो से टाइअप है। बताया जा रहा है कि इस जगह पर पहले पी.जी. खोला गया था। लेकिन काम न चलने के कारण पीजी को करतार ईन होटल में तबदील करके ओयो से अटैच कर दिया गया। इस संबंधी होटल मालिक का पक्ष सामने नहीं आया है। पुलिस का कहना है कि मामले की हिरासत में लिए गए लड़के लड़कियो को वैरीफाई किया जा रहा है। जांच के पश्चात कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें