Prabhat Times
जालंधर। कमिश्नरेट के सी.आई.ए. स्टाफ ने आज जालंधर के दाना मंडी एरिया में रेड (Police Raid) की है। पता चला है कि पुलिस ने एक मशहूर बुकी के बेटे व उसके साथी को काबू कल लिया है। हिरासत में लिए गए बुकी पुणे में इंडिया इंगलैंड के बीच चल रहे मैच पर सट्टा लगा रहे थे। पुलिस ने बुकी को हिरासत में ले कर जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक सी.आई.ए. स्टाफ की टीम को सूचना मिली थी कि दाना मंडी के मशहूर बुकी द्वारा मैचों पर बड़े स्तर सट्टेबाजी की जा रही है। सूचना मिलते ही ए.डी.सी.पी. (क्राईम) हरप्रीत सिंह बैनीपाल और इंस्पैक्टर रमनदीप के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रेड की। पुलिस रेड होते ही एरिया में हड़कंप मच गया।
पुलिस ने मौके से 2 बुकी को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मैचों पर सट्टे के आरोप में कर्मजोत और लाली को हिरासत में लिया है। मौके से क्या बरामद हुआ, फिलहाल इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।
बताया जा रहा है कि दोनो बुकी पिछले काफी समय से बड़े स्तर पर मैचों पर सट्टेबाजी कर रहे थे। चर्चा है कि ये लोग पिछले काफी समय से मैचों पर बुक लगाने का धंधा कर रहे थे।
संपर्क करने पर ए.डी.सी.पी. हरप्रीत सिंह बैनीपाल ने पुलिस रेड की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। थोड़ी देर में मामले की जांच के पश्चात इस मामले से जुड़े हर पहलू का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें