जालंधर (ब्यूरो): महानगर जालंधर के वेरका मिल्क प्लांट के निकट एक कोठी में चल रहे हाईप्रोफाईल अड्डे पर कमिश्नरेट पुलिस ने छापेमारी की।

पुलिस ने मौके से जुआरियों को गिरफ्तार करके करीब 19.80 लाख रूपए की नकदी तथा 4 पिस्तौल भी भी बरामद किए हैं।

जानकारी के मुताबिक कमिश्नरेट पुलिस को सूचना मिली थी कि वेरका मिल्क प्लांट के निकट एक कोठी में जुए का अड्डा चल रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के निर्देशों पर डी.सी.पी. सुडरविज़ी, सी.आई.ए. स्टाफ की टीम के साथ छापेमारी की।

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि जुए के अड्डे से सुच्चा सिंह वासी दयालपुर, संदीप शर्मा वासी मिट्ठा बाजार, विशाल भल्ला, मोहित, रिक्की, दविन्द्र कुमार, कमल कुमार, मनोहर लाल, भानु, कौशल कुमार, प्रवीण महाजन सभी अमृतसर के रहने वाले हैं।

गुरप्रीत भुल्लर ने बताया कि मौके से लाखों रूपए के साथ 4 लोगों से असला भी बरामद किया है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि एक युवक के पास असला लाईसैंसी नहीं था। वे अपने दोस्त से असला लेकर आया था। सभी के खिलाफ कर्फ्यु नियमों का उल्लंघन तथा जुआ एक्ट के अधीन केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस कमिशनर कि उक्त लोग प्रोपर्टी का काम करते हैं। कई जुआरियों के खिलाफ पहले भी जुए के केस दर्ज हैं। पुलिस कमिश्ननर ने बताया कि जिस कोठी में जुए का अड्डा चल रहा था, उक्त कोठी इन्होने सुच्चा सिंह के साथ मिलकर कोठी किसी एन.आर.आई को बेची थी। जिसकी एक चाबी इनके पास थी।