Prabhat Times
मोहाली। (Police Retired SI Murders Wife) इस समय की बड़ी खबर पंजाब के मोहाली शहर से हैं। मोहाली में पंजाब पुलिस के रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर ने अपनी पत्नी (Wife) का जमीन पर सिर पटक पटक कर हत्या कर दी है। पत्नी (Wife) की हत्या के बाद आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला और पत्नी की लाश के पास ही दो घण्टे तक बैठा रहा। सनसनीखेज हत्या की वजह मामूली घरेलू विवाद बताया गया है। पुलिस ने मोहाली फेज-11 में रहने वाले 65 वर्षीय करतार को गिरफ्तार कर लिया है। जान गंवाने वाली महिला की पहचान 60 वर्षीय कुलदीप कौर के रूप में हुई है। पुलिस ने करतार सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
पता चला है कि करतार सिंह के दो लड़के हैं। बड़ा बेटा ऑस्ट्रेलिया में है जबकि छोटा बेटा एसएसपी ऑफिस, मोहाली में तैनात है। सुबह जब करतार सिंह का छोटा बेटा ऑफिस चला गया तो करतार व उसकी पत्नी (Wife) कुलदीप कौर के बीच में झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि करतार सिंह ने अपनी पत्नी (Wife) का सिर फर्श पर पटक- पटक कर उसका कत्ल कर दिया। पूरे कमरे में फर्श पर खून बिखरा पड़ा था।

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर किया गिरफ्तार

करतार सिंह जब अपनी पत्नी (Wife) कुलदीप कौर को बेरहमी से पीट रहा था तो उसके चिल्लाने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी। उन्होंने इसकी सूचना एसएसपी आफिस में तैनात उनके बेटे को दी। करतार के बेटे ने अपने एक दोस्त को घर पहुंच कर मामला पता करने को कहा। वह वहां पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। बार-बार जब दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई नहीं निकला। फिर, पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा। अंदर फर्श पर कुलदीप कौर की लाश पड़ी थी। करतार सिंह लाश के पास जमीन पर बैठा था। पूरे कमरे में खून बिखरा पड़ा था। बेटे के दोस्त से करतार ने कहा कि यहां लाश पड़ी है, उठाकर ले जाओ।

2017 में साले पर चलाई थी गोलियां

करतार सिंह 7 साल पहले चंडीगढ़ पुलिस से रिटायर्ड हुआ था। वर्ष 2017 में करतार सिंह ने सोहाना में पंजाबी ढाबा चलाने वाले अपने साले पर गोलियां चला दी थी। इस हमले में करतार के साले को छाती व जांघ पर गोलियां लगी थी। करतार सिंह 4 साल से जेल में बंद था और 8 महीने पहले ही जमानत पर बाहर आया था। घरवालों के अनुसार करतार कई बार अपने साले वह पत्नी को मारने की बात कह चुका था।

ये भी पढ़ें