मुंबई (ब्यूरो): बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 10 दिन बाद इस सुसाइड केस में नया ट्विस्ट आया है। दरअसल, मुंबई पुलिस को शक है कि पिछले छह महीनों में दिवंगत अभिनेता के ट्विटर अकाउंट से कुछ पोस्ट डिलीट हुए हैं।

पुलिस को शक है कि सुशांत के ट्विटर अकाउंट से कुछ पोस्ट हटाए गए हैं क्योंकि 27 दिसंबर, 2019 के बाद से एक्टर के अकाउंट पर कोई भी ट्वीट नहीं है।

इस मामले में पुलिस ट्विटर को एक लेटर लिखकर सुशांत के ट्विटर अकाउंट के पिछले छह महीनों का ब्योरा मांगेगी, ताकि इस दौरान एक्टर द्वारा की गई गतिविधियों की जांच-पड़ताल की जा सके।

बेहद बारीकी से जांच कर रही पुलिस

जानकारी के मुताबिक, इस हाई-प्रोफाइल मामले में पुलिस बेहद बारीकी से जांच कर रही है। बता दें, सुशांत आत्महत्या मामले में अब तक करीब 23 लोग अपना बयान दर्ज करवा चुके हैं, जिसमें से बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती एक हैं।

इसके अलावा बॉलीवुड कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा का बयान भी दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस सुशांत के अवसादग्रस्त होने के पीछे की वजहों की समझने की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी।

24 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म ‘दिल बेचारा’

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें ‘काई पो छे’, ‘एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ अब 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में संजना संघी लीड एक्ट्रेस हैं।

ये भी पढ़ें