Prabhat Times
लुधियाना। महानगर लुधियाना के मयूर विहार में हुए सनसनीखेज चौहरे हत्याकांड के आरोपी प्रोपर्टी डीलर ने वारदात के तुरंत बाद खौफनाक कदम उठाया।
परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर आरोपी राजीव ने जगराओं में ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।
आरोपी के शव की शिनाख्त आज परिजनों द्वारा की गई है। प्रोपर्टी डीलर राजीव की मौत के साथ ही चौहरे हत्याकांड को लेकर खड़े हुए कई सवाल अनसुलझे रह गए।
महानगर लुधियाना के हंबड़ा रोड पर मयूर विहार में अपने ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या करने के बाद फरार हुए प्रोपर्टी राजीव सुंदा (64) ने हत्याकांड को अंजाम देने के बाद जगराओं जाकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी।
इसका खुलासा वीरवार को तब हुआ जब लुधियाना पुलिस ने जगराओं में मोर्चरी में रखे शव की पहचान की।
बताया जा रहा है कि दो दिन पहले जगराओं में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाला शख्स राजीव सुंदा ही था। इसकी वीरवार को पुलिस ने पहचान की है।
जगराओ पुलिस ने उसके शव को सिविल अस्पताल की मार्चरी में शिनाख्त करने के लिए रखा था, जिसके बाद लुधियाना पुलिस ने उसकी पहचान राजीव सुंदा के रूप में की।
गौरतलब है कि बीते मंगलवार को मयूर विहार में उस समय दहशत फैल गई जब यहा रहने वाले राजीव सुंदा ने अपने ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या कर दी।
इसके बाद उसने पहले गाड़ी से फरार होने की कोशिश की, लेकिन हड़बड़ी में गाड़ी पेड़ से टकरा गई।
इस दौरान उसके एक एक्टिवा चालक को भी टक्कर मार घायल कर दिया। इसके बाद वह पैदल ही मौके से फरार हो गया।
मृतकों की पहचान प्रापर्टी डीलर आशीष सुंदा, उसकी पत्नी गरिमा सुंदा, मां सुनीता सुंदा तथा बेटे सुचेत उर्फ बबला के रूप में हुई।
पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें उसने आत्महत्या करने की बात कही थी और इसके लिए बेटे से ससुर व साले को जिम्मेदार ठहराया।

पुलिस आरोपित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी ही हुई थी कि उसने वीरवार को आत्महत्या कर ली।

बठिंडा में भी हुआ था ऐसा कांड

बीते सोमवार को बठिंडा में भी एक युवक ने अपनी प्रेमिका व उसके माता-पिता की हत्या कर आत्महत्या कर ली थी।
गांव बीबी वाला सहकारी सभा के सचिव चरणजीत सिंह खोखर, उनकी पत्‍नी जसविंदर कौर व बेटी सिमरन कौर की मानसा खुर्द के युवकरन सिंह गोली मार हत्या कर दी थी।
करण ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर कहा था कि सिमरन के साथ उसके प्रेम संबंध थे।
उसकी एक अन्य लड़के से भी संबंध थे। वह उस पर शादी करने दबाव डालती थी। इसी कारण उसने उनकी हत्या कर दी। बाद उसने भी पिस्‍टल से खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली।

ये भी पढ़ें