जालंधर (ब्यूरो): लॉकडाऊन में 1.42 लाख गरीब व जरूरतमंद जनता को केंद्र सरकार द्वारा भेजा गया राशन वितरण न होने से पंजाब भाजपा में रोष पाया जा रहा है।

कैप्टन सरकार की इस गतिविधि के खिलाफ विरोध जताने के लिए पंजाब भाजपा द्वारा 1 मई को एक दिन का उपवास रखने का ऐलान किया है। 1 मई को पंजाब भाजपा का हर पदाधिकारी और कार्यकर्ता सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक उपवास रखेगा।ये जानकारी पंजाब भाजपा के सचिव अनिल सच्चर ने दी। प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी शर्मा में शुरू की जा रही इस मुहिम की जानकारी देते हुए अनिल सच्चर ने बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री बिना योजना के जनता को सुविधा देने की बजाये दुविधा मे डालकर मोदी सरकार द्वारा पंजाब की जनता के लिए भेजी गयी सहयोग राशी एवं राशन सामग्री की सच्चाई बताने की बजाए लोगो को केंद्र सरकार के खिलाफ झूठ बोलकर गुमराह करने की कोशिश कर रहे है।

जिस के लिए पंजाब कांग्रेस को जनता माफ नही करेगी। सच्चर ने बताया पंजाब की कैप्टन सरकार अपनी गलतिया केंद्र सरकार को थोपने की फ़िराक़ मे है जिसका जवाब पंजाब भाजपा का हर भाजपा कार्यकर्ता प्रमाण सहित दे सकता है।

क्योंकि पंजाब सरकार ग्रामीण एवं शहरी इलाक़ों के लिए मोदी सरकार द्वारा राशन सामग्री एवं अर्थिक सहयोग का उपयोग अपने राजनीतिक स्वार्थों की निति के चलते नही करके पंजाब के हर आदमी के साथ अन्याय कर रही है।