Prabhat Times

चंडीगढ़। (Punjab CM Bhagwant Mann gave this warning to the ministers) हेल्थ मिनिस्टर डॉ. विजय सिंगला को बर्खास्त करने के बाद CM भगवंत मान ने बाकी मंत्रियों को भी चेतावनी दे दी है। उन्हें रिश्तेदारों को अपने कामकाज से दूर रखने को कहा है।
मान ने डिपार्टमेंट्स से फीडबैक लिया था। जिसमें पता चला कि कुछ मंत्रियों की पत्नी, बेटा और भांजे-भतीजे सरकारी काम में इंटरफेयर कर रहे हैं। इसे देखते हुए मान ने 2 मंत्रियों को बुलाकर खास तौर पर हिदायत जारी की है।

नहीं माने तो हो जाएगा ‘स्टिंग ऑपरेशन’

सीएम भगवंत मान ने अपने स्तर पर मंत्रियों के विभाग के अफसरों से फीडबैक लिया। जिसमें पता चला कि एक मंत्री की पत्नी सरकारी कामकाज में बहुत ज्यादा इनवॉल्व हो रही हैं।
एक मंत्री के भांजे भी सरकारी मीटिंग में शामिल होकर अपनी सलाह दे रहे हैं। एक मंत्री का बेटा तो उनके नाम पर लोगों से मुलाकात कर रहा है।
जिसे देखते हुए मान ने चेतावनी दे दी कि उनका भी स्टिंग ऑपरेशन हो सकता है। जिससे सीधे कुर्सी जाएगी, जैसे हेल्थ मिनिस्टर विजय सिंगला को गंवानी पड़ी।

सिंगला की कुर्सी जाने के पीछे भांजा प्रदीप

हेल्थ मिनिस्टर डॉ. विजय सिंगला की कुर्सी जाने की बड़ी वजह उनका भांजपा प्रदीप गोयल बना है। प्रदीप को सिंगला ने अपना OSD बनाया था।
सुपरिटेंडिंग इंजीनियर से 1% कमीशन प्रदीप ने ही मांगा था। जिसकी रिकॉर्डिंग हो गई। जिसके बाद मान ने सिंगला को बर्खास्त कर दिया। भ्रष्टाचार के केस में सिंगला के साथ भांजे प्रदीप को भी मुख्य आरोपी बनाया गया है।

विधायकों में भी बेचैनी

हेल्थ मिनिस्टर पर लिए गए सख्त एक्शन के बाद अब विधायकों में भी बेचैनी पाई जा रही है। सी.एम. के स्टिंग के डर से अब विधायक भी ईमानदारी के कसीदे पढ़ने लगे हैं। लोकल स्तर पर हस्तक्षेप भी पिछले दिन से कम दिख रहा है। हर मिलने वाले व्यक्ति से सभी के सामने बात की जा रही है।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें