Prabht Times
जालंधर। (Punjab Congress) पंजाब कांग्रेस में राजनीति उफान पर है। शह-मात का खेल भी जारी है।  नवजोत सिद्धू को प्रधान बनाए जाने पर उठा तुफान बेशक, फिलहाल शांत दिख रहा है, लेकिन थमा नहीं है। पंजाब के सी.एम. कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा भी अपना मिशन 2022 तेजी से शुरू कर दिया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी अपने सहयोगी मंत्रियों, वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मंत्रणा शुरू कर दी है।
आज देर शाम पंजाब कांग्रेस की राजनीति में उस समय भूचाल आ गया जब पंजाब के पूर्व मंत्री व वरिष्ठ नेता अवतार हैनरी ने चंडीगढ़ मे कैप्टन अमरिंदर सिंह मुलाकात की। इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व मंत्री व जालंधर नार्थ हल्के से विधायक बावा हैनरी के पिता अवतार हैनरी के साथ बंद कमरे में काफी देर तक गुप्त मंत्रणा की। बताया जा रहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह और अवतार हैनरी के बीच हुई लंबी मीटिंग में राज्य के मौजूदा राजनीतिक हालात और आगामी चुनावों को लेकर भी चर्चा की गई।
देर शाम कैप्टन अमरिंदर सिंह और अवतार हैनरी के बीच मुलाकात को लेकर दोआबा की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है। इस मुलाकात को लेकर राजनीतिक हल्कों में कयास लगाए जा रहे हैं। सर्वविदित है कि पूर्व मंत्री अवतार हैनरी के दोआबा की राजनीति और वोटरों में खासा प्रभाव है। बता दें कि नवजोत सिद्धू ने भी प्रधान नियुक्त होने से पहले ही जालंधऱ पहुंच कर सीधे अवतार हैनरी और बावा हैनरी से मिले थे। यहां तक कह दिया था कि वे बावा हैनरी को मंत्रीमंडल में ले जाएंगे।

ये भी पढ़ें