Prabhat Times
बस्सी पठानां। पंजाब के बस्सी पठानां में फिल्म शूटिंग करने के लिए आई बॉलीवुड (Bollywood) टीम को भी किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। यहां बालीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अभिनीत फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही किसानों ने उसे रुकवा दिया। लेकिन बाद में जाह्नवी कपूर द्वारा किसानों के हक में सोशल मीडिया पर स्टेटस डालने पर किसान शांत हुए।
बता दें कि हिंदी फिल्म ‘जैरी नंबर वन’ की शूटिंग बस्सी पठानां में रविवार से शुरू होनी थी।
इस दौरान किसान आंदोलन से संबंधित युवकों ने पहुंचकर कृषि कानूनों का विरोध करते हुए केंद्र सरकार और बालीबुड के खिलाफ नारेबाजी की।
इस पर फिल्म की यूनिट ने युवकों से कहा कि वह भी किसानों के साथ हैं। उन्होंने भरोसा दिलाया कि जब तक किसान संतुष्ट नहीं हो जाते वह तब तक शूटिंग नहीं करेंगे।
किसान ने कहा कि पंजाबी इंडस्ट्री के सभी कलाकार और अदाकार किसान आंदोलन का साथ दे रहे हैंं, लेकिन बालीबुड कलाकार अपनी फिल्मों की शूटिंग करने के लिए पंजाब तो आते हैं, लेकिन किसान आंदोलन के पक्ष में एक बार भी नहीं कुछ कहा।
उन्होंने कहा कि जब तक यह कलाकार आंदोलन का समर्थन नहीं करते तब तक इसी तरह उनका विरोध किया जाएगा।
मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के साथ बात कर उन्हें शांत करवाया। इसी बीच पता चला है कि अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने किसानों के समर्थन में सोशल मीडिया पर स्टेटस डाला तो किसान शांत हुए। गौरतलब है कि किसान पिछले एक महीने से भी ज्यादा समय से दिल्ली में धरने पर बैठे हैं।

ये भी पढ़ें

Share the information