बटाला (गौरव सेठ): पटियाला जेल में भी कोरोना वायरस की दस्तक हुई है। जेल में बंद खतरनाक गैंगस्टर जगगू भगवानपुरिया की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव प्राप्त हुई है। इसी के साथ ही गुरदासपुर जिला में करीब 42 और मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। बताया जा रहा है कि इनमें से 39 लोग श्री हज़ूर साहिब से ही लौटे थे। बता दें कि राज्य मे कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार हो रहा है। पहले इक्का दुक्का पोज़िटिव रिपोर्ट के बाद अब हंगामा मचा हुआ है। रोजाना पंजाब के विभिन्न जिलों में कई मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पिज़िटिव मिल रही है।

आज सुबह कोरोना का धमाके की गूंज गुरदासपुर में सुनने को मिली। गुरदासपुर में एक साथ 42 लोगों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। इसमें बड़ी बात ये है कि गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया की रिपोर्ट भी पोज़िटिव मिली है। बताना जरूरी है कि जग्गू भगवानपुरिया को कुछ दिन पहले हत्या के एक मामले में अदालत में पेशी पर लाया गया था। मैडीकल जांच के दौरान उसका कोरोना टेस्ट भी हुआ। आज उसकी रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।

जग्गू भगवानपुरिया पटियाला जेल में है। जग्गू की रिपोर्ट पोज़िटिव आने के पश्चात पटियाला जेल में भी कोरोना की दस्तक हो गई है। बटाला प्रशासन द्वारा इसकी जानकारी पटियाला जेल तथा सेहत विभाग को दी गई है।

उधर, आज जालंधर में भी हज़ूर साहिब से लौटे 9 श्रद्धालुओं की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है। इसके अतिरिक्त संगरूर 22 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव के साथ मरीज़ों की संख्य 84 हो गई है। मुक्तसर साहिब में 15 मरीज़ों की रिपोर्ट पोज़िटिव आने के साथ आंकड़ा 65 तक पहुंच गया है। इसी प्रकार चंडीगढ़ में भी 9 और मामले सामने आए हैं।