चंडीगढ़ (ब्यूरो): पंजाब पुलिस के कोरोना वॉरियर ए.सी.पी. अनिल कोहली के परिवार को सरकार द्वारा प्रोत्साहन दिया गया है। पंजाब सरकार द्वारा ए.सी.पी. अनिल कोहली के बेटे पारस को ग्रेजूएशन के पश्चात पंजाब पुलिस में सब-इंस्पेक्टर के पद के लिए नौकरी दी गई है।बता दें कि कोरोना वायरस के कारण लुधियाना में तैनात ए.सी.पी. अनिल कोहली की मृत्यु हो गई थी। डियूटी के दौरान उन्हे कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया।

पंजाब सरकार द्वारा उनके ईलाज के लिए हर संभव प्रयास भी किया। लेकिन कई दिन तक उपचाराधीन रहने के बावजूद उनकी मृत्यु हो गई।

अब पंजाब सरकार द्वारा पंजाब पुलिस के कोरोना वॉरियर ए.सी.पी. अनिल कोहली के परिवार तथा पंजाब पुलिस को प्रोत्साहित करने के लिए ए.सी.पी. अनिल कोहली के बेटे पारस को सब इंस्पेक्टर के पद के लिए ऑफर लैटर दी है।

डी.जी.पी. पंजाब दिनकर गुप्ता द्वारा ये जानकारी शेयर की है। डी.जी.पी. गुप्ता द्वारा लिखा गया है कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने दिवंगत ए.सी.पी. अनिल कोहली के बेटे पारस को पंजाब पुलिस मे सब-इंस्पेक्टर पद के लिए नियुक्ति अप्रूव की है। पारस की ग्रेजूएशन पूरी होने के पश्चात वे पंजाब पुलिस में सेवाएं दे सकेगा।

पंजाब सरकार के इस फैसले से पंजाब पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों में खुशी की लहर है। अधिकारिय़ो का कहना है कि पंजाब सरकार के इस फैसले से कोहली परिवार को प्रोत्साहन तो मिलेगा ही साथ ही पुलिस फोर्स का मोरॉल भी अप हो गया।