Prabhat Times
चंडीगढ़। (Punjab government issued advisory on possible danger of corona) कोविड की संभावित चौथी लहर के बढ़ती आशंका के चलते पंजाब सरकार गंभीर हो गई है।
पंजाब सरकार द्वारा एडवाईजरी जारी की है कि भीड़ भाड़ वाली जगहों पर जाने से परहेज करें, अगर जाना पड़ता है तो मॉस्क जरूर पहनें।
कोरोना के संभावित खतरे से निबटने की तैयारियों संबंधी आज स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की।
रिव्यू मीटिंग के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि है कि कोरोना से डरने या चिंतित होने की जरूरत नहीं बल्कि एहतियात बरतने की जरूरत है।
बता दें कि बीते दिन से कोविड के केसों में एक बार फिर बढौतरी देखने को मिल रही है। दिल्ली में भी केस बढे हैं। बीते दिन चंडीगढ़ में भी फेस मास्क जरूरी कर दिया गया था।
पंजाब में स्वास्थ्य मंत्री की मौजूदगी में हुई बैठक में राज्य में कोरोना केसों पर चर्चा हुई। बैठक में बताया गया कि बीते दिन राज्य में 24 से अधिक मामले पाए गए हैं।
बैठक में फैसला लिया गया है कि कोविड की संभावित चौथी लहर को रोकने के लिए अभी से एहतियात की जरूरत है। राज्य सरकार ने लोगों को चौकसी बरतने की अपील की है।
स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला ने कहा कि मौजूदा हालातों के मुताबिक ज्यादा सख्ती की जरूरत नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि लोगो को डरने की नहीं बल्कि सावधानी बरतने की जरूरत है।
विजय सिंगला ने सलाह दी है कि भीड़ भाड़ वाली जगहों पर जाने से परहेज करें। अगर जाना पड़ता है तो वे मास्क पहने।
एक सवाल के जवाब में स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा एडवाईजरी है कि एहतियात बरतें।
विजय सिंगला ने कहा कि अगर किसी को कोई लक्षण लगते हैं तो वे तुरंत डाक्टर की सलाह लें।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें