Prabhat Times

चंडीगढ़। (punjab transport minister laljit singh bhullar stunt) पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर का खतरनाक स्टंट सामने आया है। वह अपनी इंडेवर गाड़ी के सनरूफ से बाहर निकलकर हाथ हिलाते दिख रहे हैं।
यह वीडियो नेशनल हाईवे का बताया जा रहा है। गाड़ी तेज स्पीड में जा रही है और उनके 2 गनमैन भी गाड़ी के दरवाजे के शीशे खोलकर बाहर की तरफ जान को खतरे में डालकर लटके हुए हैं।
इस मामले में मंत्री लालजीत भुल्लर ने कहा कि यह वीडियो पुराना है। जब वह चुनाव जीते थे तो तब यह वीडियो बना थी।
हालांकि उनके साथ गनमैन और आगे चल रही 2 पायलट गाड़ी को देखकर उनके इस दावे पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। गाड़ी के सनरूफ से बाहर निकलकर हाथ हिलाते मंत्री लालजीत भुल्लर और गाड़ी के दरवाजे के शीशे खोल लटके गनमैन।

ट्रांसपोर्ट मंत्री बोले – मैं गलती मानता हूं

इस बारे में ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत भुल्लर ने कहा कि यह वीडियो करीब 3 महीने पुराना है। जब चुनाव जीतकर हम वापस आ रहे थे।
मंत्री ने कहा कि जब मैं जीता तो ही मुझे हार पहनाए गए थे। उसके बाद तो मुझे कभी हार नहीं पहनाए गए। हालांकि मंत्री के आगे चल रही 2 पॉयलट जिप्सी के बारे में पूछे जाने पर मंत्री ने कहा कि उस वक्त पुलिस प्रशासन मुझे छोड़ने आया था। यह उनकी ही गाड़ियां हैं।
हालांकि चुने हुए प्रतिनिधि होने के बावजूद इस तरह के स्टंट करने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि अगर कुछ गलत हो तो मैं माफी मांगता हूं।

मंत्री और गनमैनों को एक साल कैद संभव

एक्सपर्ट का कहा कि ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर का जो वीडियो आया है, वह मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन है। यह मोटर व्हीकल एक्ट के सेक्शन 184F के तहत आता है।
इसमें ट्रांसपोर्ट मंत्री और उनके गनमैनों को एक साल की कैद हो सकती है। जुर्माना भी 1 हजार से 10 हजार रुपए हो सकता है।
अगर इन्फोर्समेंट एजेंसीज चाहें तो मल्टीपल जुर्माना ज्यादा भी हो सकता है।
यह दिखाकर मंत्री अपनी जान तो खतरे में डाल ही रहे हैं, दूसरे लोगों को भी ऐसे खतरे के लिए प्रेरित कर रहे हैं। यह अच्छा रोड बिहेवियर नहीं है।

देखें वीडियो

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें