Prabhat Times

चंडीगढ़: पंजाब की शांति भंग करने के जिम्मेदार गैंगस्टरों के खिलाफ पंजाब पुलिस की मुहिम जारी है। पंजाब पुलिस की टीम ने मोहाली के खरड़ ईलाके में मुठभेड़ में खतरनाक गैंगस्टर घायल हो गया। पुलिस ने गैंगस्टर जॉन बुट्टर सहित 5 गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर लिया है।

गैंगस्टरों से असला बरामद हुआ है। डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता ने बताया कि ओकू टीम के ए.आई.जी. गुरमीत चौहान व उनकी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सन्नी एंकलेव खरड़ में रेड की। इस दौरान वहां छिपे गैंगस्टरों के साथ मुठभेड़ हो गई।

डी.जी.पी. ने बताया कि मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से गैंगस्टर जॉन बुट्टर घायल हो गया। उन्होने बताया कि नवदीप सिंह उर्फ जॉन बुट्टर के साथ पुलिस ने उसके साथी कुलविन्द्र उर्फ किंदा, अमृतपाल, पलविन्द्र सिंह उर्फ पिन्दा, अमरीक सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों से पुलिस ने 9 एम.एम. पिस्तौल, .30 बोर 32 बोर 315 बोर पिस्तौल, 20 कारतूस बरामद किए गए हैं। डी.जी.पी. ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती, फिरौती के केसों में भगौड़ा भी है।डी.जी.पी. गुप्ता ने बताया कि बुट्टर पूर्व सरपंच पर हमले के मामले का मुख्यारोपी है। जबकि पलविन्द्र सिंह पिन्दा भी कई केसों में वांछित है।