Prabhat Times
जालंधर। महानगर जालंधर से बड़ी खबर है। बीती रात कमिश्नरेट पुलिस के इंस्पैक्टर और ए.एस.आई. आपस में उलझ गए। हाथापाई का आरोप लगाते हुए थानेदार ने थाना नंबर 6 में शिकायत भी दर्ज करवा दी है।
जानकारी के मुताबिक कमिश्नरेट में पी.सी.आर. दस्ते के इंस्पैक्टर पिंदरजीत सिंह और जूलो में तैनात ए.एस.आई. जतिन्द्र के बीच जमकर तल्खी हुई है।
थाना नंबर 6 में दी शिकायत में थानेदार जतिन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि रात करीब सवा एक बजे बीएमसी चौक में ड्यूटी दे रहे थे। वह गाड़ी में बैठा था और बाकी कर्मचारी बाहर तैनात थे।
इसी बीच पीसीआर इंचार्ज पिंदरजीत सिंह वहां आए। थानेदार का आरोप है कि पी.सी.आर. इंचार्ज ने उस पर मोबाइल चलाने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।विरोध जताने पर डिपार्टमैंटल एक्शन की धमकी दी।
उधर, पीसीआर इंचार्ज पिंदरजीत सिंह का कहना है कि वह रविवार रात गश्त पर थे। जब वह बीएमसी चौक पर पहुंचे तो एएसआई जतिंदर सिंह कार में सो रहा था।
उन्होंने उसे उठाया और सही ढंग से ड्यूटी करने के लिए कहा। उसके बाद उन्होंने अपनी रिपोर्ट में लिख दिया कि वह रात को सो रहा था।
इंचार्ज का कहना है कि विभागीय कारवाई से बचने के लिए एएसआई उन पर गलत आरोप लगा रहा है। उन्होंने एएसआई को हाथ तक नहीं लगाया।
ये भी पढ़ें
Hathras Case में ED का बड़ा खुलासा, मॉरीशस से जुड़े दंगो के तार
Drug Case में रिया चक्रवर्ती को इन शर्तों पर एक महीने बाद राहत
Railway ने इस नियम में किया बड़ा बदलाव, यात्रियों को मिलेगी ये सुविधा
कोरोना काल में इन शर्तों के साथ मनाए जा सकेंगे त्यौहार, सरकार ने जारी की गाईडलाइन