Prabhat Times
तरनतारन। (Punjab Police Robbers Encounter) बीते 24 घण्टे में तरनतारन एरिया में एक के बाद एक कई वारदातें कर दहशत फैलाने वाले लुटेरों को आखिरकार पुलिस ने एक मैरिज पैलेस में घेर लिया। पुलिस और लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़ में लुटेरों के घायल होने तथा दो लुटेरों के मारे जाने की खबर है।
बता दें कि बीते 24 घण्टे के दौरान लुटेरों ने तरनतारन में एक के बाद एक कई वारदातें की। लुटेरों ने गांव ढोटिया निवासी मैैकेनिक दिलबाग सिंह को गोलियां मारी और बाद में नौरंगाबाद के पास केमिस्ट सुखराज सिंह को गोली मारकर नकदी छीन ली।
रविवार को लुटेरों ने तीन पैट्रोल पंप में लूट की वारदात की। इसके पश्चात एक स्विफ्ट गाड़ी भी लूटी। लुटेरों ने गांव कैरों के पास किसी घर में लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया।
24 घण्टे में लूट की कई वारदातें होने से परेशान पुलिस ने ईलाके में घेराबंदी की और लुटेरों को घेर लिया। लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए एक रिसार्ट में घुस गए। जहां विवाह समारोह चल रहा था। पुलिस ने घेराबंदी की।
बदमाशों द्वारा फायरिंग किए जाने के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की।
बताया जा रहा है कि दोनो तरफ से फायरिंग हुई और पुलिस की गोली लुटेरों को भी लगी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने दो लुटेरों को मार गिराया है। पुलिस व लुटेरों के बीच मुठभेड़ जारी है।

ये भी पढ़ें