तरनतारन (ब्यूरो): पंजाब में अपराधियों को हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। बीती रात पंजाब में हत्या की बड़ी वारदातें हुई। तरनतारन में एक और जहां एक परिवार के 5 सदस्यों की हत्या कर दी गई, वहीं अबोहर में पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

तरनतारन के गांव कैरों में शराब माफिया से जुड़े एक व्‍यक्ति के परिवार के पांच सदस्‍यों की हत्‍या कर दी गई। इससे गांव में हड़कंप मच गया। घटना पट्टी थाना क्षेत्र के गांव कैरों में हुई। हत्‍याएं आधी रात में की गई।

शराब माफिया से जुड़े ब्रिज लाल धत्तू के परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई। इससे इलाके में सनसनी और दहशत का माहौल पैदा हो गया। मारे गए लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्‍थल पर डीएसपी कुलजिंदर सिंह, थाना प्रभारी अजय खुल्लर समेत अन्य अधिकारी पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया गया।

अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया कि हत्या की वजह क्या और वारदात को किन लोगो ने अंजाम दिया है, लेकिन माना जा रहा है कि हत्‍याओं का कारण शराब माफिया से विवाद है। बताया जाता है कि ब्रिज लाल धत्तू के खिलाफ अवैध शराब का कई मामले दर्ज है और उसके बेटे के खिलाफ भी ऐसे ही मामले दर्ज हैं।

अबोहर में सब इंस्पैक्टर की हत्या

अबोहर के सीतो रोड़ पर देर रात सब इंस्पेक्टर गुरविन्द्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एस.आई. गुरविन्द्र सिंह सी.आई.डी. में तैनात था। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

जानकारी के मुताबिक एस.आई. गुरविन्द्र सिंह बीती रात घर के बाहर मौजूद थे कि अज्ञात लोगों ने उन्हे गोली मार दी।

ये भी पढ़ें

आज ही के दिन भारत बना था क्रिकेट में वर्ल्ड चैम्पियन

24 घंटे में देश में कोरोना के करीब 17 हजार नए केस, 418 की मौत