लुधियाना (ब्यूरो): पंजाब यूथ डिवेल्पमैंट बोर्ड के प्रयासों से लुधियाना के हल्का साहनेवाल में स्थित ज्ञान निकेतन पब्लिक स्कूल, दांडी खुर्द प्रबंधन द्वारा अप्रैल व मई महीने की स्कूल फीस माफ कर दी गई है।

इस मौके पर पंजाब यूथ डिवेल्पमैंट बोर्ड के चेयरमैन सुखविन्द्र सिंह बिंद्रा, लुधियाना के जिला कोआर्डीनेटर नितिन टंडन तथा जशनजोत सिंह शेरगिल भी मौजूद रहे। सुखविन्द्र बिंद्रा ने बताया कि कोविड 19 के कारण बच्चों के अभिभावक आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। जिस कारण कई अभिभावक काम न होने के कारण बच्चों की फीस तक देने में असमर्थ हैं।

सुखविन्द्र बिंद्रा ने बताया कि ऐसे हालात में उनके द्वारा ज्ञान निकेतन पब्लिक स्कूल प्रबंधन से बातचीत की। जिसके पश्चात स्कूल प्रबंधन में छात्रों की दो महीने की फीस माफ कर दी। सुखविन्द्र बिंद्रा ने बताया कि स्कूल में करीब एक हज़ार छात्र हैं।

इस अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान फीस माफी की घोषणा की गई और अभिभावकों ने श्री सुखविन्द्र बिंद्रा व उनकी टीम का धन्यवाद किया। सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के कुशल नेतृत्व में पंजाब यूथ डेवलपमेंट बोर्ड (पंजाब सरकार) पंजाब के मुख्यमंत्री युवाओं, छात्रों और पंजाब के हर निवासी के कल्याण और विकास के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।