लुधियाना (ब्यूरो): पंजाब सरकार के मिशन फतेह के संबंध में कोरोना वायरस महामारी संक्रमण से बचने के लिए पंजाब यूथ डिवेल्पमैंट बोर्ड व सभी विभाग मिलकर राज्य भर में लोगों में जागररूकता पैदा करने के लिए डोर टू डोर अभियान शुरू किया जाएगा।

इस संबंध में बोर्ड द्वारा तैयार करवाया गया पोस्टर आज यूथ डिवेल्पमैंट बोर्ड के चेयरमैन सुखविंदर बिंद्रा जी के निर्देश पर लुधियाना जिला कोऑर्डिनेटर नितिन टंडन और डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने जारी किया।

पंजाब यूथ डिवेल्पमैंट बोर्ड के जिला कोर्डिनेटर नितिन टंडन ने डी.सी. वरिंदर शर्मा को बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब यूथ डिवेल्पमैंट बोर्ड के चेयरमैन सुखविंदर बिंद्रा के निर्देशानुसार बोर्ड के सदस्यों, तकनीकी विभाग के कर्मचारियों, जिला कोआर्डीनेटर के साथ मिलकर 4 जुलाई से पंजाब राज्य में घर घर जाकर इस भयंकर बीमारी को खत्म करने के लिए जागरूक किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कोविड 19 के संक्रमण को खत्म करने के लिए पंजाब के कई शहरों में नौजवानों की तरफ से महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जा रही है।

पंजाब राज्य में कोरोना के प्रसार की दर कम है जिस का कारण लोग राज्य सरकार के निर्देशो का पालन करके राज्य सरकार को पूरा समर्थन दे रहे है।

राज्य सरकार की तरफ से जारी किए गए दिशा निर्देशों की पालना करना भविष्य में भी बहुत जरूरी है।

लोगों को अपील करते हुए डी.सी शर्मा कहा कि मिशन फतेह को कामयाब बनाने के लिए पंजाब सरकार द्धारा शुरू की गई इस मुहिम को व कोविड 19 की एहतियात बारे लोग दिशा निर्देशों की पालना करें।

जिस से इस भयानक बिमारी से सफलता पाई जा सके। सरकार द्धारा बनाये गए नियमों को पालन करना बहुत महत्वपूर्ण है। इस अवसर पर टीम सदस्य आशू राणा, राजिंदर सिंह, ज्योति चोपड़ा, अनीता अरोड़ा, ओमप्रकाश आदि शामिल हुए।

ये भी पढ़ें