Prabhat Times
लुधियाना। पंजाब यूथ डेवलपमेंट बोर्ड (Punjab Youth Development Board) ने मिटोन हियरिंग एड सेंटर के साथ मिलकर शनिवार को यहां मॉडल टाउन स्थित गुरुद्वारा शहीद बाबा दीप सिंह जी में दो दिवसीय हियरिंग एड कैंप का आयोजन किया। शिविर का उद्घाटन पंजाब युवा विकास बोर्ड के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने किया।
चेयरपर्सन बिंद्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार का पंजाब यूथ डेवलपमेंट बोर्ड राज्य के युवाओं और लोगों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है।
बिंद्रा ने कहा कि इस शिविर के तहत जरूरतमंद व्यक्तियों को मुफ्त कान की जांच की गई और उन्हें मुफ्त दवाइयां प्रदान की गईं। उन्होंने कहा कि लगभग 8000 रुपये की लागत वाली हियरिंग एड किट भी 1500 रुपये की नियंत्रित दर पर प्रदान की गई।
बिंद्रा ने शहीद बाबा दीप सिंह मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट की प्रबंध समिति को उनके अमूल्य समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और इस शिविर के आयोजन के लिए मिटोन हियरिंग एड सेंटर के प्रयासों की भी सराहना की।
उन्होंने शहरवासियों से इस शिविर का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की। उन्होंने कहा कि पंजाब युवा विकास बोर्ड राज्य के लोगों के कल्याण और सेवा के लिए हमेशा तैयार था और निकट भविष्य में इस तरह के और शिविर लगाए जाएंगे।
इस बीच, ऑडियोलॉजिस्ट डॉ. विमलेश कुमार श्रीवास्तव ने चेयरमैन सुखविंदर सिंह बिंद्रा और बाबा दीप सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट को मितोन हियरिंग एड सेंटर को लोगों की सेवा करने का मौका देने के लिए धन्यवाद दिया।
मौके पर जिला कोऑर्डिनेटर नितिन टंडन, साधना श्रीवास्तव, उप प्रबंधक नीतू शुक्ला, सहायक ऑडियोलॉजिस्ट पल्लवी, कार्यालय सहायक गौरव सिंह और काउंसलर हरभजन डांग सहित अन्य व्यक्ति उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें